गोविंदा की पत्नी पर भड़की कश्मीरा शाह, बोलीं- जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया...

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन शो 'द कपिल शर्मा' शो में गोविंदा तथा उनकी वाईफ सुनीता बतौर विशष मेहमान पहुंचे हैं। इस के चलते शूटिंग से गोविंदा के भांझे कृष्मा गायब दिखाई दिए। ऐसे में सुनीता ने एक इंटरव्यू के चलते कृष्णा को बहुत कुछ कहा है। साथ ही सुनिता ने यह भी बताया कि वे जब तक जीवित रहेंगी, तब तक सुलझने की कोई गुंजाइश नहीं है। वहीं कृष्णा ने अपनी राय रखते हुए कहा कि वे सबकुछ गणेश जी पर छोड़ते हैं। 

वहीं कृष्णा की वाईफ तथा अभिनेत्री कश्मीरा शाह सुनीता के उत्तर में बोलती हैं, मैं सच कहूं, तो इस पूरे फसाद में मुझे दो पैसे का इंट्रेस्ट नहीं है। ये लोग मेरे लिए बीते पांच वर्ष से एक्सिस्ट नहीं करते हैं। इनके बारे में अब मैं कुछ बात ही नहीं करना चाहती हूं। आप देखेंगी एक लंबे वक़्त तक मैंने भी कुछ बोला ही नहीं है। वरना मेरे पास उन्हें देने के लिए करारा जवाब है। 

कश्मीरा आगे बोलती हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें प्रशंसकों ने उत्तर तो दे ही दिया है। वे बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने कहा है न कृष्णा टैलेंटेड नहीं है। ऐसा वही लोग कहते हैं, जिन्हें टैलेंट की समझ नहीं होती है तथा स्वयं भी टैलेंटेड नहीं होते हैं। वैसे ही लोग आपके बारे में बुरा कहते हैं, जिन्होंने दुनिया में कुछ नहीं किया होता है तथा जो स्वयं को आपसे कमतर आंकते हैं। जब अभिनेता बनते हैं, तो आपकी जिंदगी निजी नहीं रहती है, सार्वजनिक हो जाती है। आपको प्रत्येक चीज के लिए तैयार होना पड़ता है। तो यदि लोग आपके नाम पर जोक्स बनाएंगे तथा लिखेंगे, तो आप सबको बोलोगे कि उनके कारण करियर बनाया है। 

प्रसिद्ध केरल टीवी स्टार रमेश वलियासला ने लगाई फांसी

अपनी बीते दिनों को लेकर निया शर्मा ने किए ये बड़े खुलासे

नहीं बढ़ेगी एकता कपूर की सैलरी, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -