प्रसिद्ध केरल टीवी स्टार रमेश वलियासला ने लगाई फांसी
प्रसिद्ध केरल टीवी स्टार रमेश वलियासला ने लगाई फांसी
Share:

तिरुवनंतपुरम: प्रसिद्ध धारावाहिक अभिनेता रमेश वलियासाला शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। आज सुबह वह अपने घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला। प्राथमिक निष्कर्ष यह है कि यह एक आत्महत्या थी। पता चला है कि उसे आर्थिक परेशानी थी। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रमेश पिछले 22 साल से सीरियल इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। वह थिएटर से सीरियल इंडस्ट्री में आए थे। रमेश वलियासला ने अपनी स्कूली शिक्षा गवर्नमेंट मॉडल स्कूल से की। वह कला महाविद्यालय में पढ़ते हुए नाटक में सक्रिय हो गए, वे राज्य के सबसे लोकप्रिय और व्यस्त टीवी धारावाहिक अभिनेताओं में से एक थे और उन्होंने फिल्मों में अभिनय भी किया है। रमेश अपने कॉलेज के दिनों के तुरंत बाद अपने दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गया और पिछले 22 वर्षों से वह बहुत व्यस्त अभिनेता रहा है।

अभिनेता के आकस्मिक निधन की घोषणा सबसे पहले निर्माता और प्रोडक्शन कंट्रोलर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पर की थी। 'बहुत दिक्कत होगी। लेकिन जीवन से दूर भागने का क्या फायदा? बदूशा ने फेसबुक पर लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त रमेश को श्रद्धांजलि।"

VIDEO: लिम्बो स्केटर सृष्टि शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच ब्रिटेन के घरेलु उत्पाद में आई गिरावट

वैश्विक नेताओं को स्वच्छ ऊर्जा के लिए संक्रमण पर करना होगा नियंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -