अब शो में नजर आएगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोमांस, अनुराग को लगेगा बुरा
अब शो में नजर आएगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज का रोमांस, अनुराग को लगेगा बुरा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की- 2 में बीते कल के एपिसोड की शुरुआत काफी इमोशनल होती है जहां प्रेरणा अनुराग को सपने से जाग जाने के लिये कहती है. वो कहती है कि अब वो बजाज की बीवी है और उसे उसका पीछा करना छोड़ देना चाहिए. लेकिन अनुराग अपनी बात पर टिका रहता है. वो कहता है कि वो उससे वादा कर चुका है वो उसका साथ हमेशा देगा और हमेशा उसके साथ रहेगा. वो कहता है कि प्रेरणा भले ही अपना वादा भूल गई हो लेकिन वो नहीं भूला है, वो वहां से जाएगा तो प्रेरणा को साथ लेकर जाएगा. तभी वहां बजाज आ जाता है और प्रेरणा को वहां से चलने के लिए कहता है. वहीं प्रेरणा जा रही होती है कि अनुराग प्रेरणा का हाथ पकड़ लेता है, लेकिन प्रेरणा हाथ छुड़ाकर भाग जाती है.

वहीं उसके अगले दिन अनुराग सड़कों पर निकलता है जहां वो हर जगह पर प्रेरणा को अपने साथ महसूस करता है कि वो दोनों अगर साथ होते तो क्या- क्या हो सकता था. अनुराग हर उस जगह जाता है जहां वो प्रेरणा के साथ जाना चाहता था. कहीं- कहीं प्रेरणा और बजाज को देख अनुराग परेशान होकर रोने भी लगता है और अनुराग प्रेरणा के पीछे ट्रेन में भी पहुंच जाता है और सीधे आकर प्रेरणा के सामने बैठ जाता है. इसके बाद बजाज को ये बुरा भी लगता है लेकिन वो अनुराग को कुछ नहीं कहता है पर जब वो देखता है कि प्रेरणा भी अनुराग को इग्नोर कर रही है तो वो उसे प्रेरणा से दूर रहने को कहता है, पर अनुराग उसकी बात नहीं सुनता. वहीं निवेदिता को जलन महसूस कराने के लिए अनुपम दूसरी लड़कियों के साथ नाचता है जिसे देख उसे बुरा लगता है और वो अनुपम का पीछा करने लग जाती है. इसके बाद बजाज प्रेरणा को लेकर होटल में जाता है जहां अनुराग फिर आ जाता है और बजाज के पीछे खड़ा होकर प्रेरणा को घूरता है.

वहीं उसके बाद प्रेरणा एक बार फिर उसे अनदेखा करती है और अनुराग मन में सोचता है कि आखिर वो उसे कब तक अनदेखा करेग. उसके बाद उसे पास से कुछ हलचल होती दिखती है और वो उसके पीछे चला जाता है. वहीं बजाज प्रेरणा से कहता है कि अनुराग जो कर रहा है वो ठीक नहीं है लेकिन प्रेरणा कहती है कि प्यार में इंसान गलती कर देता है. बजाज कहता है कि क्या वो मानती है कि अनुराग जो कर रहा है वो गलत है लेकिन प्रेरणा कहती है कि उसने अनुराग के प्यार में जो किया वो शायद गलत था जिसे सुन बजाज खामोश हो जाता है लेकिन वो कहता है कि उसने प्रेरणा से शादी करके गलत नहीं किया. वहीं जल्द अब शो में बजाज और प्रेरणा का रोमांस दिखाया जाने वाला है जिसे देखने के बाद अनुराग के साथ बहुत बुरा होने वाला है..

शाहिद अफरीदी और पोर्नस्टार संग रात बिताना चाहती थी यह टीवी एक्ट्रेस, कर चुकी है ऐसा घिनौना काम

राहुल महाजन : चार महीने में टूटी शादी, अब खाया इस एक्ट्रेस से थप्पड़

प्रेग्नेंसी के बाद बहुत मोटी हो गई थी यह एक्ट्रेस, काम के लिए घटाया 18 किलो वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -