प्रेग्नेंसी के बाद बहुत मोटी हो गई थी यह एक्ट्रेस, काम के लिए घटाया 18 किलो वजन
प्रेग्नेंसी के बाद बहुत मोटी हो गई थी यह एक्ट्रेस, काम के लिए घटाया 18 किलो वजन
Share:

आज टीवी की बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस दीपिका सिंह का जन्मदिन है. दीपिका टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने ‘दीया और बाती हम’ सीरियल में आईपीएस ऑफिसर संध्या का किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती है. दीपिका सिंह ने साल 2014 में शादी की और उसके बाद उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया. वही प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने 18 किलो वज़न कम किया और अब वह टीवी पर वापस आ चुकीं हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका ने काफी वजन गेन कर लिया था और अब वह काफी फिट नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने बेटे के जन्म के बाद काफी वजन गेन कर लिया था और प्रेग्नेंसी के बाद वजन काफी कम किया है और उनका ये ट्रांसफर्मेशन हैरान कर देने वाला रहा था. वहीं दीपिका पहले से भी ज्यादा फिट और ग्लोइंग नजर आने लगी हैं और दीपिका सिंह प्रेग्नेंसी के बाद कुकरी शो 'किचन चैंपियन’ में नजर आ चुकीं हैं.

आपको याद हो मई 2017 में अपने बच्चे को जन्म देने के बाद दीपिका ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है और दीपिका ने काफी वजन गेन कर लिया था, जिसे कम करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. वहीं आजकल की तस्वीरों में दीपिका की मेहनत साफ तौर पर दिख रही है और अपना वजन काफी कम करने के बाद वह टीवी पर वापसी करने वाली हैं. आप सभी इन दिनों दीपिका को सुपरनैचुरल थ्रिलर शो 'कवच 2' में देख रहे होंगे जहाँ वह नमिक पॉल और विन राणा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

डायन मोहना ने अपनाया दुल्हन अवतार, देखते ही घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -