राहुल महाजन : चार महीने में टूटी शादी, अब खाया इस एक्ट्रेस से थप्पड़

राहुल महाजन : चार महीने में टूटी शादी, अब खाया इस एक्ट्रेस से थप्पड़

टीवी की दुनिया में राहुल महाजन एक चर्चित चेहरा हैं. राहुल भले ही कोई एक्टर नहीं है लेकिन टेलीविजन पर 'राहुल दुल्हनिया ले जाएगा' स्वयंवर रचाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. इस रियलिटी शो के दौरान ही राहुल ने डिंपी गांगुली से शादी की थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और बाद में घरेलू हिंसा की भी खबरें आने लगीं. राहुल से तलाक लेने के बाद डिंपी ने दोबारा शादी की. आज 26 जुलाई को राहुल महाजन के जन्मदिन के दिन हम उनके ​जीवन के दिलचस्प पहलुओ पर नजर डालने वाले है.

Mi LED TV पर इस सेल में मिल रहा 12000 रु का बम्पर डिस्काउंट

शादी के चार महीने बाद राहुल महाजन से डिंपी अलग हो गई थीं. राहुल से अलग होने के बाद डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी. रोहित और डिंपी की एक बेटी भी है. डिंपी गांगुली इस वक्त फ्रांस में हैं. वह अपने पति और बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी बीता रही है.

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 का जल्द ही प्रीमियर होने वाला है. इस बार डांस शो में टीवी वर्ल्ड के बड़े-बड़े सितारे पार्टिसिपेट करेंगे. इस कारण  प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. दरअसल नच बलिए के सेट पर एक एक्ट्रेस से जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है.

ये हैं टीवी की पांच सबसे स्टाइलिश बहुएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राहुल और श्रेनु सॉन्ग ''सेकंड हैंड जवानी'' की रिहर्सल कर रहे थे. इस सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था. श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं. जिसके बाद बाद राहुल खुद ही आगे बढ़े और कहा कि बिना हिचके वह उन्हें थप्पड़ मारे. जिसके बाद ही श्रेनु उन्हें थप्पड़ मार पाई.

तो क्या मोबाइल पर आए एक नोटिफिकेशन से मिल जाएंगे कार्तिक और नायरा?

Big Boss 13 में आदित्य नारायण बन सकते हैं कंटेस्टेंट