अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा
अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडीज और अनुराग यानि पार्थ समथान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को इतनी भा रही है कि लगातार ये टीवी शो टीआरपी चार्ट्स पर एक नंबर पर आ रहा है. वहीं दोनों को लगातार पसंद किया जा रहा है और दोनों को साथ में देखा जा रहा है. दोनों ऑफ स्क्रीन भी जमकर मस्ती करते हैं और इसी कारण से दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियां बनने लगती है. वहीं दोनों इस बात से इंकार भी कर चुके हैं.

हाल ही में दोनों को साथ में जमकर मस्ती करते हुए देखा गया है. आप सभी को बता दें कि आज एरिका का जन्मदिन है और ऐसे में एरिका ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर बताया है कि वह पार्थ के साथ घूमने के लिए हिल स्टेशन मसूरी की ओर निकल चुकीं हैं. जी हाँ, 7 मई को यानी आज एरिका फर्नांडीज का 25वां जन्मदिन है और ऐसे में अपने जन्मदिन को एरिका बेहद खास बनाना चाहती हैं और इसीलिए पार्थ के साथ घूमने निकल गई है. आप सभी को बता दें कि दोनों देहरादून के करीब मसूरी में मस्ती करने निकल गए हैं और टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से सुर्खियों में आई एरिका ने बीते कुछ दिनों पहले 'कसौटी जिंदगी के 2' की कोमोलिका यानी हिना खान और पूजा बनर्जी के साथ पूल में ढेर सारी मस्ती की थी.

वहीं एक्ट्रेस ने इसकी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर आग भी लगा दी थी. फिलहाल एरिका अपने जन्मदिन को जमकर एन्जॉय करना चाहती हैं जो आप देख सकते हैं इस वीडियो में.

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान

बड़ा खुलासा: पत्नी वाहबिज को रातभर मारते पीटते थे पति विवियन डीसेना!

अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -