एकता कपूर के ट्वीट ने किया नयी कोमोलिका की तरफ इशारा लेकिन कौन...?

आप जानते ही हैं कि काफी समय से खबरें आ रहीं थीं कि सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में हिना खान वापसी नहीं करने वाली है और इसी के साथ नई कोमोलिका के लिए कई हसीनाओं के नाम भी सामने आए. वहीं इनमे कभी खबर आई कि मेकर्स ने इस रोल के लिए करिश्मा तन्ना को अप्रोच किया है तो कभी खबर आई कि प्रोड्यूसर्स के दिमाग में गौहर खान और जैसमीन भसीन का भी नाम है. वैसे प्रोडक्शन हाउस की ओर से अभी तक इस ओर इशारा नहीं किया गया था कि हिना खान वाकई में इस शो में लौटकर नहीं आएंगी, लेकिन एकता कपूर ने इशारा कर दिया है.

जी हाँ, बीते दिनों तक हिना खान के फैंस को उम्मीद थी कि उनकी फेवरेट अदाकारा ही कोमोलिका बनकर इस शो में री-एंट्री मारेंगी, लेकिन लगता है कि प्रोड्यूसर्स अब हिना को इस शो में बुलाना ही नहीं चाहते है. जी दरअसल अभी कुछ देर पहले ही इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि इस शो से हिना खान का पत्ता साफ होना तय हो चुका है. जी हाँ, हाल ही में एकता कपूर ने ट्वीट किया है कि ‘नई कोमो.....लेकिन कौन.....???’

वहीं अब एकता के इस ट्वीट से साफ लग रहा है कि ''वह आने वाले दिनों में अपने फैंस को इसी तरह से टीज करने वाली है.'' अब ऐसे में यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि अब एकता के नजर में वो कौन सी हसीना है जो कोमोलिका बनने के लायक है...?

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -