करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!
करोड़ों में खेलने भाईजान, बिग बॉस 13 के लिए मिलेगी इतनी फीस!
Share:

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 जल्द आने के लिए तैयार है. ऐसे में शो को लेकर आए दिन अपडेट्स आ रही है. यह शो जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है और खबरों के मुताबिक़ 29 तारीख से यह शो शुरू हो जाएगा. ऐसे में इस समय भी शो से ज्यादा चर्चा शो के होस्ट सलमान खान की फीस की हो रही है. जी दरअसल इस बार भी सभी यह जानने के लिए बेताब हैं कि इस को होस्ट करने वाले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शो के मेकर्स के कीतनी फीस वसूल रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि सलमान खान पिछले 10 साल से बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं और इस बार भी उनके फैंस में इस रिएलिटी शो को लेकर गजब का इंतजार और उत्साह है.

वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए 400 करोड़ की फीस ले रहे हैं और ऐसा सुनने में आया था कि ''सलमान खान बिग बॉस 13 होस्ट करने के लिए हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये ले रहे हैं और इसके मुताबिक वो 15 हफ्तों के लिए 400 करोड़ रुपये लेंगे.'' वहीं अब ऐसा लग रहा है कि वह खबर झूठी थी.

जी दरअसल सामने आई एक खबर के मुताबिक ''बिग बॉस सीजन 13 करीब 105 दिन यानी करीब 15 हफ्ते तक चलेगा और पिछले सीजन में सलमान खान हर वीकेंड के 11 करोड़ रुपये लेते थे यानी पिछले सीजन उन्होंने 165 करोड़ की फीस ली थी और अब खबर है कि इस बार सलमान खान हर हफ्ते के 13 करो़ड़ लेंगे.'' वहीं खबरें यह भी है कि यह रिपोर्ट भी सही नहीं हैं. खैर शो आने के बाद पता ही चल जाएगा कि आखिर भाईजान को कितनी फीस मिल रही है.

नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम

ऑन-एयर होने के 3 महीने बाद ही बंद होगा यह शो, एक्टर ने किया कंफर्म

टिक-टॉक पर वीडियो बना रहा था यह एक्टर तभी पत्नी ने मार दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -