'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'
'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'
Share:

टीवी पर जल्द ही रिलीज होने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आने के लिए श्वेता खूब एक्साइटेड हैं. जी हाँ, कभी टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में बहू की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस' की विजेता प्रतिभागी अभिनेत्री श्वेता तिवारी तीन साल बाद टेलीविजन की दुनिया में लौटने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि श्वेता एक पंजाबी भूमिका में 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आने वाली हैं और इस शो का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जाएगा.

वहीं श्वेता ने इस बारे में बात करते हुए हाल ही में कहा कि, 'मैं तीन साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौट रही हूं और मैंने अपने कमबैक शो के लिए 'मेरे डैड की दुल्हन' को चुना है. इसमें मैं जो किरदार अदा कर रही हूं, वह अलग तरह का है. इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं, साथ ही वह खुशमिजाज भी है.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'मेरे चरित्र गुनीत से सभी जुड़ाव महसूस करेंगे, क्योंकि हम इसे कहीं भी पा सकते हैं. मैं हर बार विशिष्ट भूमिका निभाना पसंद करती हूं. इस शो में मेरा लुक मेकर छोटे बालों में चाहते थे, इसलिए मैंने उन्हें छोटा करवा लिया है. मेरा चरित्र मुखर है, सीधी बात करता है और जीवन से भरपूर है.'' आप सभी को बता दें कि श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' (पहला सीजन) में प्रेरणा शर्मा का किरदार निभाया था. और इस बार शो के दूसरे सीजन में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रहीं हैं.

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर देश के ये दो बड़े दिग्गज, बना रहा विशेष दस्ता

यूएन में भारत के इस महापुरूष के नाम पर जारी हुआ डाक टिकट

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुई बिग बी के नाम की घोषणा, सेलेब्स दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -