बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'
बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन ड्रामा करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत की शादी और उनके पति को लेकर अब तक सस्पेंस चल रहा है जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में बीते दिनों पति रितेश से उनके तलाक होने की खबरें आ रही थीं वहीं उन्होंने लोगों को ये बताकर कन्फ्यूजन में डाल दिया था कि ''अब वह बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी.'' वहीं यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राखी सावंत शादी के बाद बदल गई हैं. वैसे राखी की शादी की खबरों को आते कई महीने हो गए हैं और अब तक किसी ने भी उनके पति को नहीं देखा है लेकिन अब एक लड़के ने उन्हें देखने का दावा किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, राखी सावंत ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में ऑरेंज टीशर्ट पहने एक लड़का नजर आ रहा है जो कह रहा है, "हाय राखी मैम, आज मैंने रितेश जीजू को अपनी आंखों से देखा. वो देखने में बहुत ज्यादा हैंडसम हैं. आप लोग यकीन नहीं करोगे. आप लोग झूठ समझते हो राखी मैम की बातों को." इसी के साथ इस वीडियो में लड़का कह रहा है, "आप लोगों को लगता है कि राखी मैम की शादी नकली है, लेकिन जिस दिन आप लोग अपनी आंखों से देखोगे उस दिन आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. आज मैंने रितेश जीजू को अंबानी फैमिली के (घर के) बाहर देखा है. वो आज आए थे और उनके पास लैंबोर्गिनी है. वो बहुत ज्यादा रिच हैं."

वहीं आगे लड़के ने वीडियो में बताया, "उनके पास इतने ज्यादा डॉलर्स हैं पाउंड्स हैं कि आज वो उछाल रहे थे उनको हवा में. वो राखी मैडम को भी पूरे के पूरे 5 करोड़ पाउंड्स देकर गए हैं. तुम लोगों को सब झूठ लगता है गाइज... तुम लोग पागल हो." आप सभी को पता ही होगा राखी सावंत के पति की आज तक एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है बस राखी की शादी और हनीमून की फोटोज आईं थीं लेकिन दोनों में उनके पति नहीं नजर आए थे. इस समय राखी के पति को देखने का हर किसी को इंतजार है लेकिन ड्रामा क्वीन राखी का कहना है कि वे पति को बिग बॉस 13 में लेकर आएंगी.

केबीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

बॉलीवुड फिल्म 'घोस्ट' के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, दर्शको में जागा डर के साथ रोमांस

'लाफ्टर क्वीन' के नाम से मशहूर हैं अर्चना पूरन सिंह, दिलचस्प है दूसरी लवस्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -