निया शर्मा की जन्मदिन पार्टी में बहुत शानदार नजर आए टीवी सितारे
निया शर्मा की जन्मदिन पार्टी में बहुत शानदार नजर आए टीवी सितारे
Share:

टीवी की दुनिया की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री निया शर्मा ने बीते 17 सितम्बर को ही अपना 29वां जन्मदिन मनाया है और इसकी पार्टी में उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. जी हाँ, हाल ही में निया ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी, जिसमें टीवी के जाने माने कलाकारों ने शिरकत की थी और अब उन सभी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. निया की जन्मदिन पार्टी में सबसे ज्यादा धूम अगर किसी ने मचाई तो वह थीं टीवी की नागिने.

जी हाँ, इन्होने खूब धमाल मचाया और इस दौरान सभी ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं. वहीं निया शर्मा ने अपनी जन्मदिन पार्टी में जमकर डांस किया और इस दौरान उनका साथ अर्जुन बिजलानी ने दिया और आप सभी को याद ही होगा कि निया और अर्जुन ने इश्क में मरजावां में अपनी दमदार अदाकारी के जरिए हर किसी को एंटरटेन किया है. वहीं सुरभि ज्योति ने निया की जन्मदिन पार्टी में आकर वहां की रौनक ही बढ़ा दी और सुरभि को अपनी पार्टी में देखकर निया काफी खुश हुई जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इस दौरान अंचित कौर भी सेक्सी अंदाज में नजर आईं. वहीं अंचित और निया जमाई राजा में स्क्रीन शेयर कर चुकी है और जमाई राजा 2 में भी दोनों साथ नजर आ रहे है.

वहीं निया की जन्मदिन पार्टी में भी दोनों ने साथ मिलकर खूब मस्ती की और दोनों का अंदाज सेक्सी नजर आया. इसी के साथ इस दौरान निया के दोस्तों ने उनकी पार्टी को खास बनाने के लिए खूब जतन किया था और हर किसी ने निया को काफी स्पेशल फील कराया जो इन तस्वीरों को देखकर साफ़ लग रहा है. निया के साथ उनके को-स्टार रवि दुबे भी दिलकश अंदाज में नजर आए.

ये रिश्ता क्या कहलाता है : मोहसिन खान हुए बीमारी के ​शिकार, फिर इस अंदाज में किया ट्वीट

सेक्सी लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, तस्वीरें कर देंगी दीवाना

एरिका को छोड़ अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इश्क़ लड़ाने वाले हैं पार्थ समथान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -