इस वजह से प्रेरणा को शादी के लिए मजबूर कर देगा मिस्टर बजाज
इस वजह से प्रेरणा को शादी के लिए मजबूर कर देगा मिस्टर बजाज
Share:

इन दिनों कई शोज हैं जो सुर्ख़ियों में हैं लेकिन कसौटी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर का हिट शो 'कसौटी जिंदगी के 2' शानदार टीआरपी बटोर रहा है और दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. वहीं शो के लिए एकता कपूर के द्वारा की गई जबरदस्त प्लानिंग है और शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, शो से सामने आ रही खबरों के मुताबिक़ 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज के रूप में एंट्री करने जा रहे करण जौहर दर्शकों के सामने कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स पेश करेंगे. जी हाँ, आई खबरों के अनुसार प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने में मिस्टर बजाज कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

जी हाँ, वो प्रेरणा को अपने साथ शादी करने पर मजबूर कर देगा ताकि वो अपनी चालें खुलकर चल सके. इसी के साथ मिस्टर बजाज का प्रेरणा से शादी करने का कारण उसकी बेटी स्नेहा रहेगी. जी हाँ, स्नेहा, प्रेरणा के साथ सहज महसूस करती है और प्रेरणा के साथ वक्त बिताने की वजह से स्नेहा की आवाज भी वापस आने लगी है, इसी वजह से मिस्टर बजाज उसे अपने साथ शादी करने पर मजबूर करेगा.

आप सभी को बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ही 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज का किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं शो से सामने आए करण सिंह ग्रोवर के लुक्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. अब देखना होगा कि उनकी एंट्री से क्या बवाल होते हैं..?

2 रुपए स्कूल की फीस नहीं दे पाते थे इस एक्ट्रेस के पिता, छुड़वा दी थी पढ़ाई

जल्द लाल इश्क़ में नजर आएंगे रुस्लान मुमताज़ और नलिनी नेगी

इस बॉलीवुड एक्टर के लिए गाना गाना चाहता है 'राइजिंग स्टार 3' का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -