इस बॉलीवुड एक्टर के लिए गाना गाना चाहता है 'राइजिंग स्टार 3' का विनर
इस बॉलीवुड एक्टर के लिए गाना गाना चाहता है 'राइजिंग स्टार 3' का विनर
Share:

हाल ही में पंजाब के 12 वर्षीय गायक आफताब सिंह ने रिएलिटी टेलीविजन शो 'राइजिंग स्टार 3' का खिताब अपने नाम कर लिया जो उनके लिए एक सपने जैसा रहा है. वहीं सलमान खान के प्रशंसक, इस कलाकार की दिली ख्वाहिश है कि वह एक दिन सुपरस्टार सलमान खान के लिए गाना गाए. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आफताब ने कहा, "मुझे फाइनलिस्ट में से एक होने की जरा भी उम्मीद नहीं थी. यह एक सपने के सच होने जैसा है. यह जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती है."

वहीं आगे उन्होंने कहा, "यह मुझे अब और अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे एक दिन सलमान खान के लिए फिल्मों में काम करने और गाने का मौका मिले." आप सभी को बता दें कि अन्य तीन फाइनलिस्टों में सबसे कम उम्र के आफताब को विजेता की ट्रॉफी और 10 लाख रुपये पुरस्कार के तौर पर मिले और वह इससे बहुत खुश हैं. वहीं आफताब ने यह जीत अपने पिता को समर्पित की है और आफताब ने कहा, "मेरे पिता मेरी प्रेरणा हैं. उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है. मैं एक अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखता. मैंने अपने पिता की मेहनत देखी है. उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत कुछ किया है. यह मेरी जीत नहीं है, यह उनकी जीत है."

आप सभी को यह भी बता दें कि आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए गए कलर्स टीवी के शो 'राइजिंग स्टार' के तीसरे सीजन के जज शंकर महादेवन, नीति मोहन और दिलजीत दोसांझ थे और इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया है.

राइजिंग स्टार सीजन 3 के विनर बने आफताब सिंह

करण ग्रोवर ही होंगे नए मिस्टर बजाज, सामने आईं तस्वीरें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -