जल्द लाल इश्क़ में नजर आएंगे रुस्लान मुमताज़ और नलिनी नेगी
जल्द लाल इश्क़ में नजर आएंगे रुस्लान मुमताज़ और नलिनी नेगी
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज हैं जो खूब पसंद किए जा रहे हैं. ऐसे में TV की एपिसोडिक श्रृंखला, लाल इश्क जो चटपटी और अलौकिक अंडरकरंट्स के साथ प्रेम कहानियों का मंथन करती है, उसे दर्शकों ने खूब सराहा है और इस शो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ अब, एस्सेल विजन प्रोडक्शंस एक एपिसोडिक कहानी के साथ आएगा. जी हाँ, हाल ही में निर्माता ने विशेष एपिसोड के लिए प्रतिभाशाली अभिनेताओं रुस्लान मुमताज़ (मैं चली जाउंगी तुम देखते रहियो) और नलिनी नेगी (नामकरण) में भूमिका निभाई है को शो के लिए लिया है.

वहीं इस बारे में रुस्लान ने खबर की पुष्टि की और नलिनी ने अब तक कोई जवाब नही दिया है. वहीं आप सभी को बता दें कि रुस्लान एक बेहतरीन एक्टर हियँ और वह शोज के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Some real candids from @nalininegi #shooting #tvshow #actorslife वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है Do more of what makes you happy. Photography @tanmay_studio Styling @stylingbyvictor Hair/make up @sahil_anand_arora Location @thebigflipbar #photooftheday #photographyindia #portraits #portraitphotography #photographer #photographylife #model #actor #instadaily #instamodels #hot #fitmen #fitinspiration #fitnessaddict #fitnessmodel #fitindians #fitnessmotivation #shirtstyle #style #fashion #instastyle #stylist #makeup #hair #zaramen #nightclub #bar #quotestoliveby #quotesoftheday

इसमें वह हॉट और हैंडसम लग रहे हैं. रुस्लान एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने अपने दमदार किरदारों से सभी के मन को मोह लिया है.

राइजिंग स्टार सीजन 3 के विनर बने आफताब सिंह

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

डिलीवरी के 1 महीने बाद ही बेटे को लेकर काम पर लौटीं छवि मित्तल, फैंस कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -