अनलॉक-1 फेज को कसौटी के स्टार्स ऐसे कर रहे है एन्जॉय

कोरोना वायरस का कहर हमारे देश में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच लॉकडाउन को तीन चरणों में खोलने की घोषणा भी कर दी गई है। इसके साथ ही घर से बाहर निकलने वालों के लिए सरकार ने जरुरी एहतियात बरतने के लिए कहा है। इसके अलावा बीते 19 मार्च से टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है और ऐसे में नए एपिसोड ना होने की वजह से कई सीरियल्स के प्रसारण को रोक दिया गया है। इस बीच टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस सभी कलाकारों को काफी मिस कर रहे है। 

इसके साथ ही पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस से लेकर आमना शरीफ सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ लगातार जुड़े हुए है। इसके साथ ही 'कसौटी जिंदगी के 2' कलाकार अनलॉक फेज-1 को अपने-अपने अंदाज में बिताने में लगे हुए है। वहीं बात की जाए पार्थ समथान की तो वो काफी फूडी है और अनलॉक फेज-1 में सबसे पहले वो रेस्टोरेंट की ओर भागे है। वहीं पार्थ समथान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बताया है कि अब चीजें नॉर्मल हो रही है।इसके साथ ही  नए पोस्ट में पार्थ समथान रेस्टोरेंट में बैठकर बिरयानी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में पार्थ समथान के अपोजिट दिखने वाली अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस इन दिनों जमकर फोटोग्राफी कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका फर्नांडिस द्वार शेयर की गई तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं एकता कपूर के इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ इन दिनों खुद को फिट रखने में व्यस्त हैं। वहीं आमना शरीफ की सुबह योगा सेशन के साथ ही शुरु होती है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की महाराष्ट्र सरकार द्वारा हाल ही में प्रोड्यूसर्स को दोबारा शूटिंग करने की इजाजत मिल चुकी है। वहीं  जल्द ही 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी, परन्तु एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में कहा है कि उन्हें सेट पर जाने में काफी डर लगेगा और वो अभी शूटिंग के लिए सेट पर जाने से बचना चाहती हैं।

एकता कौल ने शेयर की बेटे वेद की पहली तस्वीर

भाबी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी लॉक डाउन में सीख रहे है डांस

'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -