'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़
'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़
Share:

टीवी का जाना माना शो 'हमारी बहू सिल्क' शो काफी सुर्खियों में है. असल में इस शो के कास्ट और क्रू को पिछले एक साल से पैसे नहीं मिले है. इस शो के लीड एक्टर्स जान खान और चाहत पांडे ने अपने कई इंटरव्यूज में कहा है कि उन्हें अपने ही कमाए गए पैसों को हासिल करने में कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है. वहीं जान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वे काफी नाराज और गुस्से में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी वीडियो के अलावा शो की ही एक और वरिष्ठ एक्ट्रेस और शो के यूनिट से जुड़े शख्स की वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की है. इन वीडियोज में ये सभी कलाकार अपने पैसों की गुहार लगाते हुए देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही खान ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मैं ये पोस्ट 'हमारी बहू सिल्क' टीम और यूनिट की तरफ से लिख रहा हूं. मैं कहना चाहता हूं कि हम थक चुके हैं. इसके साथ ही ये हमारी सच्चाई है. इसके साथ ही एसोसिएशन कोशिश कर रहे हैं, मिनिस्ट्री कोशिश कर रही है, CINTAA कोशिश कर रही है, प्रोडयूर्स एसोसिएशन कोशिश कर रहा है. इसके बावजूद इस शो के प्रोड्यूसर्स हमारी पेमेंट देने को तैयार नहीं है और बस एक दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं.

वहीं उन्होंने आगे कहा, मेरे ड्रेस दादा, मेरे मेकअप दादा, मेरे को-एक्टर्स, हम सब कोरोना वायरस के चलते खराब हालातों में है. हमें नहीं पता था कि हमें अपने ही पैसों के लिए इतनी मारामारी करनी पड़ेगी. हमारे पास और कुछ कहने या बोलने को नहीं है, कुछ समय में हममें से कोई इस टॉर्चर से परेशान होकर हार मान लेगा और शायद गलत कदम उठा लेगा.जान ने इससे पहले एक वीडियो में कहा था कि शो की लीड एक्ट्रेस चाहत ने अभिनेत्री बनने के लिए काफी स्ट्रगल किया है और यै पैसे उनके लिए काफी मायने रखते हैं. इसके अलावा इसलिए लॉकडाउन में जूझ रहे कलाकारों और टेक्नीशिन्यस को कम से कम कुछ पैसा जरूर मिलना चाहिए.  इसके साथ ही खान ने ये भी कहा था कि ये पहली बार था जब इस एक्ट्रेस को कमाई के तौर पर अच्छा पैकेज मिलने वाला था, परन्तु अपने खराब लक की वजह से उन्हें अपनी मेहनत की कमाई भी नसीब नहीं हो पाई. वे अपने परिवार में काम करने वाली अकेली सदस्य हैं. उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे और उनपर दो छोटे भाइयों और मां का जीवन चलाने की जिम्मेदारी भी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की खान ने कहा कि प्रोड्यूसर्स के आपसी मतभेद के चलते इस शो के कलाकारों और टेक्नीशियन्स को नुकसान झेलना पड़ रहा है और कोरोना के दौर में तो ये दोहरी मार पड़ी है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इस तरह का टॉर्चर झेलना पड़ेगा.खान ने ये भी कहा कि इस शो की कास्ट के साथ-साथ इसके टेक्निशन्स, जूनियर ऐक्टर्स और मेकअप आर्टिस्ट समेत शो से जुड़े अन्य लोगों को पैसे नहीं मिले हैं. इसके अलावा शो की पूरी टीम पिछले एक साल से मेकर्स के चक्कर काट रही है और वे अब काफी फ्रस्ट्रेट हो चुके हैं और सिर्फ अपने पैसे चाहते हैं.खान ने कहा कि शो के 3 प्रोड्यूसर्स ने 15-20 एक्टर्स और 20-25 टेक्नीशियन्स का पैसा अभी तक अटका कर रखा हुआ है. उन्होंने लोगों से अपील भी की कि वे इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करें ताकि उनकी आवाज लोगों तक पहुंच सके और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस शो की टीम के साथ हुई त्रासदी के बारे में पता लग सके.बताया जा रहा है कि जान खान कृति सेनन और उनकी बहन के भी दोस्त हैं. वहीं कृति ने कुछ समय पहले इस शो के ड्रेसमेन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें ड्रेसमैन बता रहा था कि पिछले एक साल से उन्हें भी पैसे नहीं मिले हैं. वहीं कृति ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था- मैं सभी प्रोड्यूसर्स से विनती करती हूं कि सभी के बकाया पैसे उन्हें दे दिए जाएं.

कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने शो को कहा अलविदा

अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई

इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -