भाबी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी लॉक डाउन में सीख रहे है डांस

टीवी के जाने माने सीरियल भाभी जी घर पर है की अंगूरी के पतिपरमेश्वर, अनिता भाभी के आशिक़ और विभूति के पड़ोसी तिवारी जी यानी रोहिताश गौर इस लॉकडाउन के बाद वापस शूटिंग पर जाने की तैयारी तो कर ही रहे हैं परन्तु इस लॉकडाउन में उनके डांस की तैयारी भी जमकर हो रही है. इसके साथ ही इस दिनों वो अपनी बेटी गीति गौर से डांस सीख रहे हैं और अपने पापा के साथ डांस के एक से बढ़कर एक वीडियोज़ गीति गौर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर रही है.इन वीडियोज को रोहिताश के फैन्स भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं.इसके अलावा  एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत के दौरान रोहिताश गौर ने बताया कि उन्हें डांस नहीं आता है इसलिए इस लॉक डाउन का फायदा उठाकर वो डांस की कला सीख रहे हैं.

इसके साथ ही रोहिताश गौर ने कहा कि,"एक एक्टर के रूप में मैंने जहां तक अपने आपको जाना है, तो डांस पक्ष जो है वो थोड़ा कमज़ोर है. वहीं सेट पर जब भी हमारे डांस के सीक्वेंस होते हैं तो मुझे शुभांगी जी ही सिखाती हैं. तो अब ऐसा है कि मैंने सोचा है कि इस लॉकडाउन पीरियड अपने डांस को इम्प्रूव किया जाए. तो मेरी जो बेटी है गीति वो बहुत अच्छी डांसर है उसका एक वीडियो भी बड़ा वायरल हुआ है, 'लिपस्टिक लगाने वाले चूल्हा जला रहे हैं.' वहीं गाने पर जो पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने भी देखा है और तारीफ की. तो मैंने सोचा की उसी से ही डांस सीखा जाए. इसके अलावा रोहिताश ने ये भी कहा कि,"हमने अभी कजरारे-कजरारे पर सीखा , काला चश्मा पर सीखा और अब 'साला मैं तो साहब बन गया' पर सीख रहा हूँ. और थोड़ा जो पुराने-पुराने 60's के गानों पर सीखेंगे क्योंकि पुराने गानों की मेलोडी का अलग ही अंदाज़ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  बस इस लॉकडाउन में अपने आपको एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रहे हैं. और डांस में अब मैं अपने आपको 100 में से 50 मार्क्स तो दूंगा."रोहिताश ने इस सवाल पर हंसते हुए कहा कि, "नच बलिए के लायक अभी मैं नहीं हो पाऊंगा. उसके लिए मुझे अभी बहुत समय चाहिए. इसके अलावा ये उसकी तैयारी नहीं है ये खुद की तैयारी है."जब हम मुम्बई आए थे 1997 में तभी हमने खाना बनाना सीख लिया था. क्योंकि जब एक्टर आता है छोटे शहरों से तो हर दिन तो बाहर खाना खा नहीं सकता, तो आटा गूथना, रोटी बनाना, दाल-सब्ज़ी-चावल, खिचड़ी, वो तो हमारी मम्मी ने ही सीखा दिया था. वहीं खिचड़ी एक ऐसी चीज़ है जो तुरंत बन जाती है, उसके साथ बस अचार ले लो या दही ले लो या वो भी ना हो तो देसी घी ज़िंदाबाद. वहीं तो ये सब चीज़ें हमने तभी सीख ली थी जो अब हमने दोबारा से करनी शुरू की."

कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने शो को कहा अलविदा

अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई

इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -