Video: पैपराजी ने कहा कुछ ऐसा कि एरिका फर्नांडिस ने उठा ली टी-शर्ट और खोला बड़ा राज

By iti mishra
Jan 15 2021 02:06 PM
Video: पैपराजी ने कहा कुछ ऐसा कि एरिका फर्नांडिस ने उठा ली टी-शर्ट और खोला बड़ा राज

टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को आज लोग प्रेरणा के नाम से जानते हैं। एरिका फर्नांडिस को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है और अपनी फिटनेस से उन्होंने सभी के दिलों को जीता है। एरिका एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। उन्हें फिटनेस के मामले में कोई भी मात नहीं दे सकता है। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम जाती हैं और अच्छा डाइट भी प्लान करती हैं। फिलहाल उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एरिका ने बीच सड़क पर ही फोटोग्राफर्स को अपने एब्स दिखा दिए। जी दरअसल इस वीडियो में जब पैपराजी ने एरिका से पूछा कि 'वह कैसे इतनी फिट रहती हैं।।।?'

तो इसके जवाब में एरिका ने पहले तो अपने एब्स दिखाए और उसके बाद कहा कि, 'मैं ग्लुटन अवॉइड करती हूँ और हैल्दी खाना खाती हूँ।' इस तरह एरिका ने अपने फिट रहने के राज खोल दिए। अब इस समय हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही एरिका का एक गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम था ‘जुदा कर दिया’। इस गाने में एरिका के साथ हर्षद चोपड़ा थे और गाने में दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने खूब पसंद किया था।

वैसे आपने देखा होगा गाने में एक पत्नी पति को अपने साथ सिंगापुर आने के लिए मनाती है लेकिन पति उसके साथ नहीं जा पाता। उसके बाद जब वो लौटकर आ रही होती है तो पति उसके जन्मदिन को बड़ा खास बनाने के लिए तैयारियां शुरू करता है। वहीं इसी बीच एक प्लेन क्रैश में पत्नी की मौत हो जाती है और पति टूटकर बिखर जाता है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस गाने का शूट गोवा में हुआ था।

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए इमोशनल हुई अंकिता लोखंडे, कहा- आज भी मेरे...

बिना वीजा के ही दुबई पहुंचा यह एक्टर, हुआ कुछ कि शेयर किया वीडियो

फॉर्मूला 1: चार्ल्स लेक्लर को हुआ कोरोना, इस तरह दी सूचना