बिना वीजा के ही दुबई पहुंचा यह एक्टर, हुआ कुछ कि शेयर किया वीडियो

By iti mishra
Jan 15 2021 01:45 PM
बिना वीजा के ही दुबई पहुंचा यह एक्टर, हुआ कुछ कि शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वह हीरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभा चुके हैं. वैसे इस समय उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह बता रहे हैं कि UAE पहुँचते हुए उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा. आप सभी को बता दें कि हाल ही में वह कुछ पर्सनल काम के चलते UAE पहुंचे और यहां पहुंचने पर एक्टर दुबई एयरपोर्ट में एक प्रॉब्लम में फंस गए. जी दरअसल, एक्टर बिना वीजा के ही UAE पहुंच गए थे और इसी के कारण उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं इस दौरान जो सबसे खास बात रही वह यह थी कि इस समस्या से बाहर निकलने में दुबई एयरपोर्ट के कुछ अधिकारियों ने उनकी मदद की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

आप देख सकते हैं विवेक ओबेरॉय ने इस दौरान के एक किस्से को शेयर करते हुए वीडियो बनाया है. इस वीडियो में उन्होंने दुबई एयरपोर्ट में अपने संग हुई इस पूरी घटना के बारे में बताया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में विवेक ओबेरॉय ने दुबई एयरपोर्ट के अधिकारों को शुक्रिया भी कहा है. इस वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं- 'मैं यहां, खूबसूरत दुबई में हूं. मैं यहां कुछ काम से आया हूं, लेकिन आज मेरे साथ यहां कुछ मजेदार घटना हुई. तो मैंने सोचा आप सबके साथ भी शेयर करूं. जब मैंने दुबई में प्रवेश किया तो मुझे याद आया कि मेरे पास वीजा नहीं है. मेरा मतलब है मेरे पास वीजा तो है, लेकिन मैंने इसकी कॉपी अपने साथ नहीं रखी थी. मैं अपना वीजा लेना भूल गया और फोन पर भी इसकी डिजिटल कॉपी नहीं थी.''मैंने काफी गड़बड़ कर दी. यह थोड़ा अजीब था, क्योंकि आप यहां पहुंचने पर वीजा खरीद सकते हैं. लेकिन, अगर आपके पास पहले से ही वीजा है तो सिस्टम आपके वीजा एप्लीकेशन को डिक्लाइन कर देता है. लेकिन, यहां के लोगों ने मेरा बहुत साथ दिया. आमतौर पर दुबई को एक स्ट्रिक्ट देश माना जाता है. लेकिन, यहां लोगों ने जैसे मेरी मदद की, यह बहुत ही शानदार था. मैं सभी अधिकारियों और दुबई एयरपोर्ट को मेरा सहयोग करने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं.'

वैसे इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Dubai!!. काम के बारे में बात करें तो इन दिनों विवेक की किसी फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिलेशन पर बोले एक्ट्रेस के पिता- 'वो दोनों सिर्फ दोस्त है'

Video: मकर संक्रांति पर दीपिका ने उड़ाई पतंग और किया डांस

जमशेदपुर के खिलाफ एफसी गोवा ने खेल को किया नियंत्रित: फेरांडो