फॉर्मूला 1: चार्ल्स लेक्लर को हुआ कोरोना, इस तरह दी सूचना

फेरारी फॉर्मूला 1 के ड्राइवर चार्ल्स लेक्लर ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। ड्राइवर ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा की। लेक्लर्क ने ट्विटर पर लिखा और लिखा, "नमस्कार दोस्तों, मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहेंगे। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं नियमित रूप से अपनी टीम के प्रोटोकॉल के अनुसार जांच कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, मैंने सीखा। मैं एक सकारात्मक मामले के संपर्क में रहा हूं और तुरंत आत्म-अलगाव में चला गया, किसी से भी संपर्क नहीं किया। 

उन्होंने आगे कहा, "मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और हल्के लक्षण हैं। मैं स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित नियमों के अनुपालन में मोनाको में अपने घर में अलगाव में रहूंगा। सुरक्षित रहें और देखभाल करें।"

टीम ने इस संबंध में घोषणा भी की और लिखा, "स्क्यूडेरिया फेरारी मिशन विनोवे ड्राइवर चार्ल्स लेक्लर ने कोविड​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। टीम के प्रोटोकॉल के अनुसार, चार्ल्स का नियमित रूप से परीक्षण किया जाता है और कल, उनके नवीनतम परीक्षण का परिणाम वापस आया। सकारात्मक। चार्ल्स ने हमें तुरंत सूचित किया और सभी को सूचित किया कि वह पिछले कुछ दिनों से निकट संपर्क में है। वह इस समय हल्के लक्षणों के साथ ठीक महसूस कर रहा है और अब मोनाको में घर पर आत्म-अलगाव कर रहा है।"

ईडी के समन के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी ने चुकाया 55 लाख का कर्ज

पीएम मोदी को अन्ना हजारे का पत्र, कहा- किसानों के मुद्दे पर करूँगा अंतिम भूख हड़ताल

मदुरै में जल्लीकट्टू प्रतियोगिता की चल रही हैं विस्तृत तैयारियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -