पार्थ समथान को आयी एरिका फर्नांडिस की याद तो किया यह काम
पार्थ समथान को आयी एरिका फर्नांडिस की याद तो किया यह काम
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और पार्थ समथान लॉकडाउन की वजह से अपने-अपने घरों में हैं और बाकी कलाकारों की तरह ये कपल भी 'कसौटी जिंदगी के 2' के शूटिंग शुरु होने के इंतजार में बैठा हुआ है। वहीं लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की शूटिंग नहीं हो पा रही है और फैंस इस कपल को अपनी टीवी स्क्रीन्स पर ना देख पाने से निराश हैं। वहीं फैंस की तरह पार्थ समथान भी इस सीरियल के शूटिंग को काफी मिस कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें इन दिनों अपनी को-स्टार और गर्लफ्रेंड एरिका फर्नांडिस की खूब याद आ रही है। 

इसके साथ ही पार्थ समथान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यहां पर कुछ घंटे पहले ही उन्होंने एरिका फर्नांडिस के साथ बनाया हुआ पुराना वीडियो भी शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान फिल्म जीरो के रोमांटिक गाने 'मेरे नाम तू...' पर रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पार्थ समथान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'एरिका के साथ रिहर्सल के कुछ आखिरी पल...।' वहीं वीडियो में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान की दमदार केमेस्ट्री देखते ही बन रही है और सोशल मीडिया पर जो लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, वह इस कपल की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो में वह कोरियोग्राफर के साथ ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर के सुपरहिट गाने 'घुंघरु' पर रिहर्सल कर रहे हैं। इसके साथ ही जहां पार्थ समथान लॉकडाउन के दौरान पुरानी यादों में खोए हुए हैं|  वहीं एरिका फर्नांडिस इस समय अपने शौक को पूरा करने में लगी हुई हैं। कभी एरिका खाना पकाती हुई दिख जाती हैं तो कभी वह दिल खोलकर पेंटिंग्स बनाती हैं। इसके साथ  ही कुछ महीने पहले ही एरिका फर्नाडिस और पार्थ समथान अलग हो गए थे, परन्तु  जल्द ही इनका पैचअप भी हो गया। वैसे, जिस तरह से पार्थ समथान को एरिका फर्नांडिस की याद सता रही हैं, उसे देखकर तो साफ है कि उनके लिए एरिका के बिना एक पल भी रह पाना कितना मुश्किल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

बंपर टीआरपी से बेहद खुश है रामायण के राम

हम पांच की काजल भाई बहुत मिस करती थी लड़कियों के कपडे

स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर बेटी ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -