स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर बेटी ने दी दस्तक
स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता के घर बेटी ने दी दस्तक
Share:

टेलीविज़न एक्ट्रेस स्मृति खन्ना के घर किलकारियां गूंजी हैं। इसके साथ ही स्मृति ने 15 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया है। वहीं यह खुश खबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। बेटी के साथ पहली तस्वीर पोस्ट करते हुए स्मृति ने लिखा- 'मेरी राजकुमारी आ गई 15 अप्रैल को।' स्मृति के इस पोस्ट  के बाद, कई टीवी एक्टर्स ने उन्हें बधाईयां दी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की किश्वर मर्चेंट ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'तुम दोनों को ढेर सारी बधाई।' वहीं अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा- 'तुम दोनों को बधाई। बहुत खुश हूं। राजकुमारी को प्यार और आशीर्वाद। इसके साथ ही पैरेंट्स गैंग में तुम्हारा स्वागत है।' मौनी रॉय ने लिखा- 'दिल से तुम दोनों को बधाई और बच्ची को आशीर्वाद।'

प्रेग्नेंसी के दौरान स्मृति खन्ना लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही थीं। वहीं हाल ही में स्मृति ने अपने पति गौतम गुप्ता को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। वहीं उन्होंने लिखा था की तुम्हारा जन्मदिन का तोहफा आने में थोड़ा लेट हो गया है पर ये अब कभी भी आ सकता है। वहीं स्मृति 'मेरी आशिकी तुमसे ही', 'बालिकावधु ', 'कसम तेरे प्यार की' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3 ' जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

कोरोना को लेकर बड़ा खुलासा, क्वारंटीन पूरा होने से पहले पॉजिटिव आई लोगों की रिपोर्ट

रावण के ट्विटर पर दस्तक देने से ट्रेंड हुआ #RavanOnTwitter

मिरर सेल्फी शेयर कर अंकिता लोखंडे ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -