बंपर टीआरपी से बेहद खुश है रामायण के राम

जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है, रामानंद सागर की रामायण घर में कैद लोगों का फेवरेट टाइमपास बनी हुई है.इसके साथ ही रामायण को बंपर टीआरपी मिल रही है. वहीं रामायण की वजह से दूरदर्शन की व्यूअरशिप में भी कमाल का इजाफा हुआ है. वहीं 33 सालों बाद भी जिस तरह लोग रामायण को अपना रहे हैं, उसे देख अरुण गोविल और रामायण की पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है.वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में अरुण गोविल ने रामायण को मिल रही शानदार टीआरपी पर रिएक्ट किया है. एक्टर ने कहा- ये देखकर काफी अच्छा लगता है कि आपके द्वारा किए गए प्रोजेक्ट को सालों बाद भी लोगों का ऐसा प्यार, पॉपुलैरिटी मिले. रामायण को आज के यूथ का बेहद प्यार मिल रहा है.

 इसपर अरुण गोविल ने कहा- रामायण एक ऐसा सब्जेक्ट है जिससे हर जनरेशन रिलेट कर सकती| वहीं ये ऐतिहासिक शो तब भी रिलेवेंट था और आज भी. रामायण का मूल आधार कभी अपनी महत्वता नहीं खो सकते. वहीं वे कभी पुराने नहीं हो सकते.इसके साथ ही एक्टर ने कहा- ये रिलेशनशिप्स के बारे में है जो कभी पुराना नहीं हो सकता. वहीं ये हमारी संस्कृति का हिस्सा है. खास बात ये है कि लॉकडाउन की वजह से यूथ को इससे कनेक्ट होने का वक्त मिला है. हम इस वक्त काफी तनावपूर्ण स्थिति से गुजर रहे हैं. वहीं हम सभी के पास अभी वक्त भी है, इसलिए भी यूथ रामायण से ज्यादा कनेक्ट कर पा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, लॉकडाउन में अरुण गोविल अपने पूरे परिवार के साथ रामायण देख रहे हैं. वहीं उनका मानना है कि रामायण के री-टेलीकास्ट से लोगों की जिंदगी में बेहतरी आएगी. वहीं मालूम हो, रामायण के अलावा दूरदर्शन पर महाभारत, शक्तिमान, श्रीमान श्रीमति, बुनियाद, देख भाई देख जैसे पुराने आइकॉनिक शोज टेलीकास्ट हो रहे हैं. 14वें हफ्ते की बार्क रेटिंग में रामायण तीनों कैटिगरी में नंबर वन शो था. वहीं दूरदर्शन नंबर वन चैनल.

कोरोना को लेकर बड़ा खुलासा, क्वारंटीन पूरा होने से पहले पॉजिटिव आई लोगों की रिपोर्ट

रावण के ट्विटर पर दस्तक देने से ट्रेंड हुआ #RavanOnTwitter

मिरर सेल्फी शेयर कर अंकिता लोखंडे ने मचाया बवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -