नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी
नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी
Share:

पिछले कई दिनों से एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' का रीमेक चर्चा में बना हुआ हैं, शो के नए किरदार को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं. शो की विलेन यानिकि 'कोमोलिका' के किरदार के लिए टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के नाम की चर्चा हो रही हैं तो वही शो की लीड एक्ट्रेस यानिकि 'प्रेरणा' वाले किरदार के लिए टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस के नाम की चर्चा हो रही हैं.

पिछले दिनों शो का प्रोमो जारी कर दिया गया हैं जो पुराने शो की तरह ही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि पहले इस शो में प्रेरणा का किरदार पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने निभाया था. इस किरदार के जरिये न सिर्फ श्वेता तिवारी को सफलता हासिल हुई बल्कि आज भी उन्हें प्रेरणा के किरदार से पहचाना जाता हैं.

रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता

प्रेरणा के किरदार में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अब शो के रीमेक को लेकर कुछ कहा हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब श्वेता तिवारी से 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक की नई प्रेरणा के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि बहुत खुशी हुई हो रही है, एरिका बहुत ही अच्छी लड़की हैं, कितनी अच्छी बात है इस बार मैं कसौटी जिंदगी 2 देखूंगी.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

शो को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान शो के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करने के लिए शुरुआत के तीन एपिसोड में अपनी आवाज देंगे. खास बात यह है कि इस शो को लेकर फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

रियल लाइफ में ऐसा है 'बेला' और 'विष नागिन' का रिश्ता

'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -