'कसौटी जिंदगी...' के रीमेक पर पुराने अनुराग बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन
'कसौटी जिंदगी...' के रीमेक पर पुराने अनुराग बसु ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

इन दिनों तो एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी की' के रीमेक की ही हर जगह चर्चाएं हो रही हैं. कसौटी जिंदगी की एक समय पर सभी का पसंदीदा शो था और घर-घर में इस शो को देखने के लिए दर्शक इंतजार करते थे. अब लम्बे समय बाद एक कपूर नई स्टारकास्ट के साथ इस शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहीं हैं. इस शो में प्रेणना का किरदार एरिका फर्नांडिस निभाएंगी और कोमोलिका के किरदार में बिगबॉस की रनर-अप कंटेस्टेंट हिना खान नजर आने वाली हैं.

थमने का नाम ही नहीं ले रहा शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार

कसौटी जिंदगी की में अनुराग बसु का किरदार अभिनेता सिजेन खान ने निभाया था. हाल ही में सिजेन ने शो के रीमेक को लेकर मीडिया से बातचीत की है. सिजेन ने बताया कि, 'वो इस शो के दूसरे सीजन के आने से बहुत खुश हैं. एकता दोबारा इस शो को नई कहानी के साथ दर्शकों के बीच ला रहीं हैं. इस शो ने ही उन्हें पहचान दिलाई थी जिसे वो कभी नहीं भूल सकते हैं' सिजेन ने इस दौरान ये भी कहा कि, पुराने शो को एक बार फिर दर्शकों के सामने लाने का आईडिया हिट है इसके साथ ही सिजेन ने कसौटी जिंदगी की रीबूट के लिए शुभकामनाएं भी की है.

'कोमोलिका' के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

सिजेन ने इस दौरान फिर से पर्दे पर लौटने के बारे में कहा कि, 'वो टीवी पर काम करना चाहते हैं लेकिन उन्हें कोई ऐसा काम चाहिए जो वो करने योग्य हो. वो अपने काम को एन्जॉय करके करना चाहते हैं. उन्हें कोई ऐसा प्रोजेक्ट चाहिए जिससे वो संतुष्ट हो जाए और उन्हें काम करने में भी मजा आए.' इस दौरान सिजेन ने ये भी बताया कि, उनका को-एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया से कोई संपर्क नहीं है. खैर अब तो बस सभी को कसौटी जिंदगी की रिबूट के आने का बेसब्री से इंतजार है.

चटपटी ख़बरें...

कोमोलिका के किरदार के लिए फाइनल हुई ये 'ड्रामा क्वीन'

ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी 'कसौटी ज़िंदगी की' की 'कोमोलिका'

'अनुराग बसु' बनने के लिए इन दो स्टार्स के बीच होड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -