कसौटी से कटा कारण वाही का पत्ता, अब यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'कसैटी जिंदगी की 2' में इन दिनों हाई पावर ड्रामा लोगों को काफी पसंद आ रहा है शो एक के बाद एक ट्विस्ट के कारण चर्चाओं में बना है. ऐसे में शो के पहले सीजन में 'मिस्टर बजाज' का किरदार काफी अहम था, जिसे मशहूर कलकार रोनित रॉय की तरफ से निभाया गया था. वहीं अब सीरियल के सीजन 2 में वक्त आ गया है कि मेकर्स शो में मिस्टर बजाज की एंट्री करें. जी हाँ, ऐसे में अब तक यह सस्पेंस है कि मिस्टर बजाज का किरदार कौन निभाएगा और इसे लेकर बी-टाउन में काफी कयास लगाए जा रहे हैं.

वहीं शो के शुरू होने के दौरान सुपर विलेन 'कोमोलिका' के लिए काफी खबरें आईं थीं और अब ठीक उसी तरह से अब मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले अभिनेता को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. जी हाँ, वैसे बीते दिनों बताया गया था कि शो में मिस्टर बजाज करण वाही बनने वाले हैं लेकिन अब खबरें कुछ और हैं. जी हाँ, जहां शो में इस किरदार की एंट्री के लिए काफी शानदार प्लॉट प्लान किया गया है वहीं खबरें हैं कि मशहूर टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी शो में 'मिस्टर बजाज' का अहम किरदार निभाने वाले हैं.

जी हाँ, अब शो में यह साफ़ कर दिया गया है कि शो में हितेन तेजवानी ही मिस्टर बजाज बनने वाले हैं. वैसे यह बिलकुल सही जानकारी है ऐसा हम नहीं कह सकते है लेकिन यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा कि आखिर कौन निभाएगा यह अहम किरदार?

लाल जोड़े और लाल चूड़े में इस अंदाज में दुल्हन बनी हिना खान

इन टीवी स्टार्स का शूटिंग के बीच में भी नहीं छुटता रोजा

'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम, नहीं है इन रोल्स में रूचि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -