इन टीवी स्टार्स का शूटिंग के बीच में भी नहीं छुटता रोजा
इन टीवी स्टार्स का शूटिंग के बीच में भी नहीं छुटता रोजा
Share:

पाक महीना रमजान का शुरू हो गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रमजान का पहला रोजा 7 मई को था और अगले 30 दिन यानी 6 जून तक चलेगा. राेजा के बाद ईद-उल-फित्र का त्यौहार मनाया जाएगा. टेलीविजन इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स रोजा रखते आए हैं। रोजे के साथ-साथ काम और उनकी दिनचर्या में किस तरह का बदलाव आता है, इस पर स्टार्स ने अपने रूटीन और कुछ पुराने किस्से भी साझा किए। 

आसिफ शेख

मीडिया से हुई चर्चा मे उन्होने ने बताया कि 6-7 साल का था, तब शौक से रोजा रखता था, तब घरवाले कहते थे कि एक दाढ़ का रोजा रख लो. यानी मुंह के एक तरफ से खाना खाओ. ऐसा कहकर समझाते और खुश भी हो जाता था. 14-15 साल की उम्र से प्रॉपर रोजा रखना शुरू किया. पहले 20-21 रोजे रखता था, लेकिन पिछले 3-4 सालों सिर्फ 5-6 रोजे ही रख पाता हूं. झूठ नहीं बोलूंगा, मैं कभी 30 दिनों का रोजा नहीं रख पाया. ‘भाबीजी घर पर हैं’ कर रहा हूं, तो इसके लिए हमारी रोजाना 4 घंटों की ट्रैवलिंग होती है. यह कॉमेडी शो है, तो कॉमेडी करते-करते एनर्जी लो पूरा दिन मे हो जाती है. 

अदनान खान

लंबी चले सवालो के दौरान उन्होने बता कि मैं 8-9 साल का था, तब से रोजे रख रहा हूं. बचपन में कई बार रोजा तोड़ भी देता था. लेकिन पिछले पांच साल से पूरे महीने रोजे रखता हूं. पिछले साल एक या दो ही रख पाया, क्योंकि ‘इश्क सुब्हान अल्लाह’ के लिए आउटडोर सीन शूट होते थे. तब माइग्रेन से हालात बहुत खराब हो जाती थी. मेरा जब शुगर ब्लॉक होता है, तब बड़ी तकलीफ होती है. उम्मीद करता हूं कि इस साल कई रोजे रखूंगा.

सलीम जैदी

मुझे याद है, 5वीं क्लास से रोजा रखता रहा हूं, जो अब तक जारी है. अगर इवेंट, फंक्शन या सफर में होता हूं, तब मजबूरी में रोजा नहीं रख पाता हूं. बाकी नियमानुसार सारे रोजे रखता हूं. यह अपने वालिद सैय्यद अली जामिन जैदी से सीखा है, जो टीचर थे. उन मजदूर को आदर्श मानता हूं, जो मई-जून के महीने में तपती धूप में काम करते हुए रोजा रखते हैं, तब मैं क्यों न रखूं! आखिर खुदा ने तो मुझे सारी सहूलियतें दी हैं. रोजे में भूखा रहकर मैंने सीखा है कि भूख क्या होती है, इसलिए आगे बढ़कर जरूरतमंदों की मदद करता हूं. मैं ईद के दिन खुद्दार और जरूरतमंदों के लिए अपनी सालाना कमाई का 20 फीसदी जकात निकालता हूं.

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिंसा

'प्यार के पापड़' शो के इस एक्टर की बेटी ने निगला खिलौना, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -