इस तरह 'कसौटी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो
इस तरह 'कसौटी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो
Share:

आप जानते ही हैं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट से आमना शरीफ की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं और सभी तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. वहीं आमना इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अदा करेंगी और उन्होंने कल से ही इसकी शूटिंग भी शुरु कर दी है. जी हाँ, आपको बता दें कि पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस स्टारर इस सीरियल के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि कोमोलिका की सर्जरी हो चुकी है, जिसकी वजह से उसका चेहरा बदल गया है. वहीं शो में अभी मेकर्स ने आमना का पूरा चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन आज के एपिसोड में आपको आमना कोमोलिका के रुप में बिजलियां गिराने के लिए तैयार है और उसका एक प्रोमो सामने आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamna Sharif (@aamnashariffanclub) on

 

जी हाँ, टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने के आमना को चुना गया है जो कोमोलिका बनकर आग लगाने को तैयार हैं. कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की जगह टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ की एंट्री हो गई है और अब एक प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है. आप सभी को बता दें कि फोटो में आमना बहुत हद तक हिना खान के लुक में नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू रहा है. आपको बता दें कि रॉयल ब्लू ऑफ-शोल्डर टॉप और स्कर्ट, नोज रिंग और हेवी ज्वैलरी पहने आमना का यह लुक शानदार है. वहीं आमना को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

आमना को इस प्रोमो में जो देख रहा है वह उनका दीवाना हो रहा है. आपको पता ही होगा कि कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल पहले हिना ने निभाया था और शो में उनकी एक्ट‍िंग को बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी वहीं अब आमना को भी इसी पॉपुलरिटी के मिलने की उम्मीद है.

नेपोट‍िज्म पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- 'टैलेंट ही इंसान...'

बाथरूम बिना लॉक किए नहा रहे थे सिद्धार्थ डे तभी घुस गई यह कंटेस्टेंट

DTH सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है, एक SMS भेजो और मिल जाएगी ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -