बाथरूम बिना लॉक किए नहा रहे थे सिद्धार्थ डे तभी घुस गई यह कंटेस्टेंट
बाथरूम बिना लॉक किए नहा रहे थे सिद्धार्थ डे तभी घुस गई यह कंटेस्टेंट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस 13 के खूब चर्चे हो रहे हैं. वहीं यह शो शुरुआती हफ्तों में कंटेस्टेंट्स की लड़ाई-झगड़े और बहसबाजी से भरा रहा है. ऐसे में शो में सभी कंटेस्टेंट्स एक दूजे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट भी आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में वूट पर शेयर किए गए एक अनसीन वीडियो में सिद्धार्थ डे को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा. जी दरअसल, हुआ यूँ कि सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहा रहे थे और वह दरवाजा बंद करना भूल गए. बस उसी समय कोयना मित्रा गलती से उस बाथरूम में घुस जाती हैं और जैसे ही कोयना मित्रा अंदर जाती हैं वे जोर से चिल्लाती हुई बाहर आती हैं.

उसके बाद वॉशरूम एरिया में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा नजर आते हैं और यह नजारा देखने के बाद दोनों की हंसी नहीं रुकती. वहीँ बाहर आकर कोयना पारस के कहती हैं- ''ये बाथरूम का दरवाजा खुला क्यों था? तभी पारस हंसते हुए कहते हैं- बेशर्म है ये बंदा.'' वहीं उसके बाद पारस ये वाकया घरवालों को बता देते हैं और डाइनिंग टेबल पर असीम रियाज बाकी सदस्यों से ये बात शेयर करते हैं. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों को हंसी बंद नहीं होती. आपको बता दें कि घरवाले सिद्धार्थ डे का मजाक उड़ाने लगते हैं और सिद्धार्थ को देखने के बाद सभी उन्हें चिढ़ाने लगते हैं.

वहीं उसके बाद वह अंदर जाकर सिद्धार्थ डे कोयना से पूछते हैं कि ''आपने ये बात किसी को बताई? कोयना कहती हैं कि उन्होंने इस वाकये के बारे में पारस को बताया था.'' उसके बाद पारस को देख सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, असीम रियाज सॉन्ग ''कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा'' गाने लगते हैं लेकिन सिद्धार्थ कुछ कहते नहीं हैं पर केवल शर्माते हैं.

कभी एक शो से रातोंरात हिट हुआ था यह एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत

बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ़ मना, कहा- 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं...'

ये रिश्ता क्या कहलाता है: पहले से शादीशुदा है वेदिका, सामने आएगा बड़ा ही खौफनाक राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -