प्रेरणा के लिए इतना बड़ा कदम उठाएगा मिस्टर बजाज, कहानी लेगी एक नया मोड़

Aug 06 2019 09:20 AM
प्रेरणा के लिए इतना बड़ा कदम उठाएगा मिस्टर बजाज, कहानी लेगी एक नया मोड़

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में एक के बाद एक ट्विस्ट लाये जा रहे हैं. ऐसे में आपने बीते कल के एपिसोड में देखा कि प्रेरणा और वीना के बीच बात होती है और वीना प्रेरणा के घर आती है जहां वो उससे बजाज के साथ उसकी शादी की बात करती है. वहीं प्रेरणा वीना को कुछ नही बताती है और वीना प्रेरणा से कहती है कि वो अनुराग का प्यार नही समझ पाई. उसके बाद वो कहती है कि उसे अफसोस है कि वो उसकी मां हैं. वहीं वीना प्रेरणा को कहती है कि वो बजाज के लिये सिर्फ एक अनुराग की प्रॉपर्टी मात्र है. इसी के साथ वीना ये सारी बात कर वहां से निकल जाती है और प्रेरणा वीना के जाने के बाद जमीन पर बैठ कर रोने लगती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Singh Grover Love (@ksg_loveee) on

वहीं वीना के सामने बजाज हाथ जोड़ कर नमस्ते करता है, लेकिन वीना उसी के सामने प्रेरणा को भला बुरा बोल देती है. वहीं बजाज प्रेरणा को समझाने की कोशिश करता है लेकिन उसके बाद प्रेरणा उस पर बरस पड़ती है. वहीं उस दौरान प्रेरणा बजाज से कहती है कि वो जानना चाहती है कि उसने उससे क्यों शादी की और यह कहती है सिर्फ अनुराग को हराने के लिये वो ये कैसे कर सकता है. उस दौरान बजाज के पास तभी किसी का फोन आता है और वो वहां से निकल जाता है. इसके बाद प्रेरणा भी बजाज के पीछे जाती है. वहीं प्रेरणा की कार भी वहीं रुकती है जहां बजाज रुकता है. उस दौरान वह देखती है कि बजाज किसी स्कूल के अंदर गया है और वो बजाज के पीछे अंदर जाती है जहां वो देखती है कि बजाज उस गूंगी बच्ची के साथ है जिसे प्रेरणा हमेशा बचाया करती थी.

वहीं प्रेरणा देखती है कि बजाज स्कूल की टीचर्स को डांट रहे होते हैं कि वो लोग उस बच्ची का ख्याल नही रख रहें हैं. वहीं बजाज बच्ची को गोद में लेकर बाहर आ जाता है जहां वो प्रेरणा को खड़ा देखता है. वहीं बजाज बच्ची और प्रेरणा को लेकर घर आ जाता है और प्रेरणा से कहता है कि वो उस बच्ची का पिता है और उसने हमेशा देखा की वो उसकी बच्ची का कितना ख्याल रख रही है. वही आगे बजाज कहता है कि बच्ची के डॉक्टर्स भी कहते हैं कि प्रेरणा के कारण उसकी बच्ची पर सुधार आ रहा है और प्रेरणा बजाज से कहती है कि वो उससे शादी नहीं भी करता तो वो उस बच्ची का वो ख्याल रखती.

उसके बाद बजाज कहता है कि वो एक प्रैक्टिल आदमी है और वो जानता है कि अगर वो अनुराग से शादी करती तो उसकी अपनी फैमली होती. वहीं अंत में प्रेरणा उससे चिढ़ कर अंदर जाती है जहां वो उस बच्ची का ख्याल रखती है, तभी वहां बजाज आ जाता है. उसके बाद प्रेरणा को बासू की फाइल देकर बताता है कि उसका बासू परिवार से पुरानी दुश्मनी है और वो फिर भी बासू को प्रेरणा के लिये माफ करने के लिये तैयार है.

बेटे के जन्म के 14 दिन बाद एक्ट्रेस के पति ने शेयर की तस्वीर, बताया नाम

अगस्त में ऑन-एयर होंगे टीवी के यह 4 शो, लगेगा नए कंटेंट का तड़का

असली कोमोलिका ने छुड़ाए अनुराग और प्रेरणा के पसीने, फैंस ने कहा- 'असली तो असली होता...'