अगस्त में ऑन-एयर होंगे टीवी के यह 4 शो, लगेगा नए कंटेंट का तड़का

अगस्त में ऑन-एयर होंगे टीवी के यह 4 शो, लगेगा नए कंटेंट का तड़का

अगस्त के महीने में टीवी पर कई शोज हैं जो ऑन- एयर होने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस महीने दर्शकों को अलग-अलग फ्लेवर के नए शोज देखने को मिलने वाले हैं. वहीं चैनलों पर फ्रेश कंटेंट देखने को मिलने वाला है जो शानदार होने वाला है. आज हम आपको उन्ही शोज के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऑन एयर होने वाले हैं. आइए जानते हैं इन शोज को.

राम सिया के लव कुश - टीवी पर एक और धार्मिक शो लॉन्च होने वाला है और कलर्स पर राम सिया के लव कुश 5 अगस्त से रात 8.30 बजे प्रसारित किया जाने वाला है. वहीं हिमांशु सोनी राम का किरदार और शिव्या पठानिया सीता के रोल में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि यह पॉपुलर शो केसरी नंदन को रिप्लेस करेगा.

संजीवनी 2 - यह शो 12 अगस्त से स्टार प्लस पर ऑनएयर होगा. वहीं इस शो में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना फीमेल लीड में होंगी. वहीं इस शो में नमित खन्ना, मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ संजीवनी 2 सीरियल दिल तो बच्चा है जी को रिप्लेस करने वाला है और शाम 7.30 बजे टेलीकास्ट होगा.

तारा फ्रॉम सातारा - सोनी टीवी पर नया शो तारा फ्रॉम सातारा 19 अगस्त से टेलीकास्ट होगा और भारत के वीर पुत्र और महाराणा प्रताप की एक्ट्रेस रोशनी वालिया शो में नजर आएंगी. वहीं खबरों के मुताबिक़ तारा फ्रॉम सातारा 19 अगस्त से रात 10.30 बजे ऑनएयर होगा.

दिल्ली डार्लिंग्स- यह शो जीटीवी पर आएगा और ये सीरियल दिल्ली की हाई क्लास सोसायटी के लाइफस्टाइल पर फोकस करेगा. आपको बता दें कि इसे भारत का पहला पेज 3 बेस्ड रियलिटी शो कहा जा रहा है. दिल्ली डार्लिंग्स 6 अगस्त से रात 11 बजे टेलीकास्ट होने वाला है.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी