असली कोमोलिका ने छुड़ाए अनुराग और प्रेरणा के पसीने, फैंस ने कहा- 'असली तो असली होता...'

Aug 05 2019 08:20 PM
असली कोमोलिका ने छुड़ाए अनुराग और प्रेरणा के पसीने, फैंस ने कहा- 'असली तो असली होता...'

टीवी के बहुत ही फेमस डायरेक्टर्स में से एक एकता कपूर ने अपने आइकॉनिक टीवी शो कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन से भी लोगों के दिलों में जगह बना ली है. उन्होंने अपने शो का रीबूट वर्जन हाल में ही लांच किया है, जिसमें आज के जमाने के टीवी कलाकार अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका के किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इन सभी कलाकारों को लोग पंसद करते हैं लेकिन पुरानी कोमोलिका को लोग अब तक नहीं भूले हैं. जी हाँ, हाल में दर्शकों को नए कलाकारों को पुरानी कोमोलिका के साथ देखने को मौका मिला.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

जी दरअसल कसौटी जिंदगी के 2 के कलाकार पार्थ समथान हाल में अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडिस के साथ नच बलिए 9  के सेट पर पहुंचे थे, जिसमें टीवी की दुनिया की ओरिजनल कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया  प्रतियोगी के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीं जब इस दौरान उर्वशी ढोलकिया  ने अनुराग और प्रेरणा को सेट पर देखा, वैसे ही उनके अंदर की कोमोलिका जाग उठी और सेट पर सभी की सांसे थम गई. जी हाँ, हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो कोमोलिका के अवतार में अनुराग और प्रेरणा को परेशान करती नजर आ रही हैं. वहीं इस इस वायरल हो रहे वीडियो में अनुराग और प्रेरणा दोनों मिलकर भी असली कोमोलिका का सामना नहीं कर पा रहे हैं.

जी हाँ, वहीं अब इस वीडियो को देखकर यह कहा जा रहा है कि ओरिजनल तो ओरिजनल ही होता है और नकली नकली. आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'भरोसा रखिए कोमोलिका अनुराग को कभी भी नहीं छोड़ेगी...' के कैप्शन के साथ शेयर किया है. वैसे असली कोमोलिका को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ कर रहे हैं.

अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी