'कसौटी..' में मिस्टर बजाज बनकर एंट्री लेने वाला है यह एक्टर
'कसौटी..' में मिस्टर बजाज बनकर एंट्री लेने वाला है यह एक्टर
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' खूब सुर्ख़ियों में है. इस शो में नजर आने वाले हर किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो में अब तक कई किरदार दिखाए जा चुके हैं लेकिन कई किरदार को देखना अब भी बाकी है. ऐसे में अभी तक शो में कोमोलिका और मिस्टर बजाज नजर नहीं आए हैं. ऐसे में कोमोलिका के बारे में यह कहा जा रहा है कि वह हिना खान होने वाली है वहीं मिस्टर बजाज के बारे में यह कहा जा रहा है कि बरुण सोबती मिस्टर बजाज का रोल प्ले करते दिखेंगे लेकिन बाद में खबर यह आ रही हैं कि बरुण का पत्ता शो से कट चुका है और एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक कसौटी जिंदगी के 2 में मिस्टर बजाज का रोल हितेन तेजवानी करेंगे.

जी हाँ, सुनकर आप हैरान रह गए ना लेकिन यह सच है. खबरों के अनुसार हितेन शो में मिस्टर बजाज के रोल में दिख सकते हैं और आप सभी को यह भी बता दें कि कसौटी जिंदगी के पहले सीजन में सीजन में मि.बजाज खूब पसंद किया गया था और उम्मीद है इस बार भी यह किरदार सभी को पसंद आएगा.

हितेन को आप सभी ने आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में देखा होगा जहाँ उन्होंने जीतने की भरपूर कोशीश की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई थी. फिलहाल वह मिस्टर बजाज बनकर शो में जल्द ही एंट्री के लिए तैयार हैं.

एकता ने बताया 'कसौटी..' का असली 'तड़का' है कोमोलिका, लुक का खुलासा कब?

एकता कपूर ने किया हिना को रिजेक्ट, अब यह एक्ट्रेस निभा रही है कोमोलिका का किरदार

हिना खान ने शुरू की खूंखार वैंप 'कोमोलिका' बनकर शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -