कसौटी में जेल की छत से कूदकर कोमोलिका करेगी आत्महत्या लेकिन आएगा बड़ा ट्विस्ट
कसौटी में जेल की छत से कूदकर कोमोलिका करेगी आत्महत्या लेकिन आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

काफी समय से एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में टर्न और ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों कोमोलिका के जाने का समय आ गया है और बीते दिनों ही उसने तापुर और साहिल की इंगेंजमेंट पार्टी में ही प्रेरणा के कैरेक्टर पर ऊंगली उठाने की कोशिश की थी. वहीं इसके बाद सभी लोगों ने एक-एक करके प्रेरणा को खरी खोटी सुनाई लेकिन अनुराग ने हर कदम पर उसका साथ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक़ अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुराग कोमोलिका के पार्टनर इन क्राइम यानि कि उस वेटर को पकड़ लेगा. वहीं उस वेटर ने ही प्रेरणा और विक्रांत के ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाई थी और उसके बाद कोमोलिका की सच्चाई सामने आ जाएगी.

वहीं आने वाले दिनों में अनुराग कई सबूतों के जरिए ये साबित भी कर देगा कि कोमोलिका की वजह से ही राजेश शर्मा की मौत हुई है और ऐसे में अनुराग बासु मेनशन में पुलिस बुलाएगा और इसके बाद कोमोलिका अपने पिता चौबे जी की मदद लेने की कोशिश करेगी. वहीं कोमोलिका तब हैरान हो जाएगी जब उसके पिता ही उसकी मदद नहीं करेंगे और इसी के साथ चौबे कोमोलिका को थप्पड़ भी मारेंगे वह भी इस लिए क्योंकि उसकी वजह से समाज में उनकी बदनामी हुई है.

उसके बाद कोमोलिका को जेल हो जाएगी और जेल में तड़प रही कोमोलिका को ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा कि उसके होते हुए भी प्रेरणा अनुराग के साथ है. वहीं उसके बाद कोमोलिका जेल की छत से ही छलांग लगा लेंगी लेकिन अगर आपको लग रहा है कि कोमोलिका मर जाएगी तो ऐसा बिलकुल नहीं होगा क्योंकि कोमोलिका अपनी ही मौत का षड़यंत्र रचेगी और वापस लौटकर आएगी.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

अपनी बेटी संग बिकिनी में इस टीवी एक्ट्रेस ने मनाया मदर्स डे

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -