मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान
मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से कोई एक्ट्रेस सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में है तो वह है हिना खान और हाल ही में टीवी की कोमोलिका हिना खान को टाइम्स की तरफ से मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 का अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है जो सराहनीय है. जी हाँ, हिना काफी दिनों से टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आ रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने इस शो से ब्रेक लिया है. वहीं जाने से पहले कसौटी जिंदगी की 2 की टीम ने एक्ट्रेस को विदाई पार्टी दी जिसकी तस्वीरों ने बीते दिनों खूब हंगामा मचाया था. आप सभी जानते ही होंगे कि कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कोमोलिका के किरदार में नजर आईं थीं.

वहीं हाल ही में टाइम्स की तरफ से जारी मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2019 की लिस्ट में जेनिफर विंगेट दूसरे और एरिका फर्नांडिस तीसरे स्थान पर हैं. जी हाँ, वहीं दिए एक इंटरव्यू में हिना खान ने बताया कि ''बहुत अच्छा लगता है जब आप किसी सम्मान से नवाजे जाए. मुझे अच्छे काम के तौर पर ही आंका जा रहा है.'' वहीं आगे उन्होंने कहा ''मोस्ट डिजायरेबल होना एक इमोशन है जो एक एक्टर के तौर पर होता है. काम की वजह से मैं यहा हूं, मैं इस टाइटल को बरकरार रखने के लिए और बेहतर काम करते रहना चाहती हूं.'' वहीं जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि ''महिलाओं को क्या करना चाहिए और किस तरह के गुण उनमें देखना पसंद करेंगी.'' इस पर उन्होंने जवाब दिया ''विशिष्टता''.

उन्होंने कहा कि ''आज के समय में लुक और बैकग्राउंड मायने नहीं रखता.'' एक्ट्रेस हिना ने कहा ''आपके पास किसी को इस दुनिया में लाने की शक्ति है. तो आप जैसे हो वैसे ही रहने की कोशिश करो, साथ ही दिलचस्प और खुद विशेष बनाओ. तो आप हमेशा डिजायरेबल रहेंगे.'' आप सभी हिना को जल्द कान्स फिल्म फेस्टिवल में देखेंगे.

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2019 में इन टीवी स्टार्स ने मारी बाजी, शिवांगी जोशी भी है शामिल

अगर यह फिल्म देखती तो फराह के होते 40 बच्चे, कपिल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -