कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका
कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2' आए दिन अपने ट्विस्ट और टर्न्स के चलते फैंस को पसंद आ रहा है. वहीं आप सभी को बता दें कि आए दिन इस शो में कोई ना कोई धमाकेदार ट्विस्ट आ ही रहा है. शो में हर दिन कुछ ना कुछ हो रहा है. वहीं इन दिनों शो में नवीन बाबू की असलियत सभी के सामने आ चुकी है और इसी के साथ-साथ ऐसी खबरें आ रही थी कि नवीन का चैप्टर खत्म होते ही प्रेरणा और अनुराग की प्रेम कहानी भी शुरु हो जाएगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navin Singh Bhardwaj  (@navinsinghb) on

इन दिनों शो में कोमोलिका की एंट्री के लिए सभी बेकरार है जो जल्द होने वाली है. जी हाँ, बीते दिनों से कोमोलिका शो में नजर नहीं आ रहीं थीं लेकिन अब उनकी एंट्री होने वाली है. जी हाँ, हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो को रिलीज कर दिया है और सामने आए प्रोमो में प्रेरणा बोलती हुई दिख रही है कि ''उसके रहते हुए उसके परिवार को कुछ भी नहीं हो सकता है और कोई भी उसका बाल भी बांका नहीं कर सकता है'' वहीं यह बात सुनते ही फ्रेम में कोमोलिका की एंट्री होती है और प्रेरणा के चैलेंज को सुनते ही कोमोलिका खूंखार हो जाती है और कहती है कि ''तुम्हारे इस गुरुर को मैं तोडूंगी.

अबसे तुम सब का खेल खत्म।'' अब इस प्रोमो को देखकर यह साफ है कि कोमोलिका की दूसरी एंट्री काफी धमाकेदार होने वाली है और उसके आते ही प्रेरणा और अनुराग समेत कई लोगों की जिंदगी बर्बाद होने वाली है मतलब अब शो में और बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं.

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड अंदाज

बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'

सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -