सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

Dec 17 2018 12:40 PM
सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

इन दिनों टीवी दुनिया में 'कोमोलिका' का किरदार पसंद किया जा रहा है जो पहले भी पसंद किया गया था. जी हाँ, पहले भी कोमोलिका का किरदार लोगों को खूब भाया था वहीं इस बार भी कोमोलिका का किरदार लोगों के दिलों में घर कर गया. वहीं पहली कोमोलिका के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबर है. जी दरअसल पहली कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया के जुड़वां बेटे क्षितिज और सागर को बॉलीवुड में एंट्री मिल चुकी है. जी हाँ, दोनों बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं.

आप सही को बता दें कि दोनों जल्द ही बॉलीवुड में अपनी दूसरी फिल्म करने के लिए आने वाले हैं. इसके पहले आप सभी ने सागर और क्षितिज को सैफ अली खान और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'हमशक्ल'में देखा होगा और अब दोनों आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुच स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ दोनों जल्द ही इस फिल्म में जमकर धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं.

बात करें उर्वशी की तो आप सभी ने उन्हें एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 1 में देखा होगा. वहीं बीते ही दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ था और इसमें आयुष्मान खुराना का दिलचस्प अंदाज दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा गया था वहीं आयुष्मान खुराना इस साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी हिट फिल्में देने के बाद लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं.

कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहनकर फैंस में गर्मी फैला रही है यह एक्ट्रेस

अपनी इस को-स्टार को बहुत हार्ड वर्किंग मानती हैं नागिन बेला

खुला बड़ा राज, रणवीर और दीपिका की शादी में है इनका बड़ा हाथ