बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'
बिना मेकअप नजर आईं हिना खान, फैंस ने कहा- ''असली चेहरा..'
Share:

बिग बॉस 11 में अपना असली रूप दिखाने वाली हिना खान को लोग खूब पसंद करते हैं वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में उन्होंने कई शोज में काम किया है और अब वह कोमोलिका बनकर कसौटी ज़िंदगी की 2 में नजर आ रहीं हैं. हिना खान हर समय मेकअप में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो बिना मेकअप की है. जी हाँ, पिछले दिनों हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमे वह घर पर बिन मेकअप के रिलेक्स कर रही थीं और इन तस्वीरों में उन्होंने अपने बालों को थोड़ा छोटा करवाकर अपलोड किया है.

वहीं इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन्हें नापसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं क्या बेहूदगी है. जी हाँ, उनके फोटोज पर कमेंट्स आए हैं. किसी ने लिखा है, ''आखिर दिखा ही दिया ना अपना असली चेहरा'' वहीं किसी ने लिखा है ''बेहूदगी की भी हद होती है'' आप सभी को बता दें कि इन फोटोज में उन्होंने ब्लैक टी शर्ट पहनी हुई है और वह अपने कर्ली बालों को भी दिखा रही हैं.

वहीं हिना खान ने खुद को नया लुक देते हुए बालों को गर्दन तक छोटा करवा लिया है जो उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. उन्होंने बालों पर कलर के लिए लाइट ब्राउन हाइलाइट्स को चुना है जो उन्हें खूब पसंद हैं लेकिन उनके फैंस को नहीं. वैसे यह पहली बार नहीं है कि हिना ट्रोल हुईं हो वह इसके पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं.

आजतक कभी खुलकर नहीं हंस पाया यह टीवी एक्टर, पीछे हैं बहुत बड़ी वजह

टीवी शो करते-करते पागल हो गए थे यह 4 मशहूर अभिनेता

रियलिटी शो में डांस करते हुए खुला इस कंटेस्टेंट का ब्लाउज का हुक और सरकने लगा ब्लाउज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -