अनुराग के घर में उसकी पत्नी बनकर रहेगी प्रेरणा, लेगी कोमोलिका से बदला

इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' खूब चर्चाओं में चल रहा है ओर शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में आजकल खूब इनोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से दर्शकों की रूची लगातार बनी हुई है. आपको बता दें कि शो में अनुराग की महंदी सेरेमनी चल रही है जहां पर अनुराग काफी परेशान नजर आया, वही कोमोलिका अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है. जी हाँ शो में कोमोलिका अनुराग के साथ शादी करने में कामयाब हो ही जाएगी ओर जिसके बाद शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं मिली जानकारी के अनुसार सीरियल के नए प्रोमो की माने तो अनुराग की शादी के बाद प्रेरणा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. आप प्रोमो में साफ देख सकते हैं कि, गुस्से में तिलमिलाई प्रेरणा अपना सारा सामान लेकर बसु हाउस पहुंच गई है और अनुराग को याद दिला रही कि, भले ही उसने कोमोलिका से शादी की है लेकिन उसकी पहली पत्नी वही रहेगी. इसी के साथ प्रेरणा अनुराग को धमकी दे रही है कि अब से वो इस घर में ही रहेगी और उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी को तबाह करके ही मानेगी. वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा के इस रूप को देख कर अनुराग हैरान परेशान नजर आ रहा है ओर वह समझ ही नहीं पा रहा है कि वह क्या करें..?

आप इस प्रोमो को देखकर कह सकते हैं कि, सीरियल में आने वाले ये ट्विस्ट और टर्न्स का खेल अभी यही नहीं थमने वाला है ओर प्रेरणा अब कोमोलिका से अपना बदला लेने के लिए कमर कस चुकी है, जिसका असर अनुराग की जिंदगी पर भी पड़ने वाला है.

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

अनुराग बासु की बहन ने किया हिना के 'कसौटी जिंदगी...' छोड़ने पर बड़ा खुलासा

अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -