अनुराग बासु की बहन ने किया हिना के 'कसौटी जिंदगी...' छोड़ने पर बड़ा खुलासा
अनुराग बासु की बहन ने किया हिना के 'कसौटी जिंदगी...' छोड़ने पर बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों से हिना खान के टीवी क्वीन एकता कपूर के शो को छोड़ने की बातें चल रहीं हैं. ऐसे में उनके पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी..' के सीक्वल को लेकर आए दिन खबरें आती हैं. इस शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर हैं और शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान को खूब प्यार मिल रहा है. जी हाँ, वहीं इन दिनों उनके एग्जिट होने की खबरों ने जोर पकड़ा है. हाल ही में खबरें आ रहीं हैं कि वह शो से बेघर हो रहीं हैं यानी जल्द ही उन्हें गायब किया जाने वाला है और उसके बाद वह अब मार्च के बाद शो में नजर नहीं आएंगी. ऐसे में बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में हिना ने कहा , ‘यह सच है कि मैं इस शो में मार्च के बाद से नजर आऊंगी लेकिन इसकी एकमात्र वजह सिर्फ फिल्में है'.

वहीं शो में वापसी के सवाल पर हिना ने कहा कि, ‘शायद मैं वापसी कर भी सकती हूं और शायद ना भी करुं. प्रोडक्शन मुझे रोक रहा है लेकिन मैं जाना चाहती हूं और सिर्फ और सिर्फ मेरी फिल्में ही इसकी वजह है. उन्होंने मेरी स्थिति को समझा और मुझे ब्रेक दे दिया है. क्या पता मैं वापस भी आ जाऊं.’ आप सभी को बता दें कि बीते दिनों एक लाइव चैट के दौरान हिना खान ने खुद अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी कि उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की और अब वह उसमे बिजी रहने वाली हैं.

वहीं हाल ही में हिना को लेकर टीवी शो के अनुराग की बहन निवेदिता बासु का किरदार निभा रही अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने कहा, “हिना खान ने शो नही छोड़ा है, लेकिन उनकी डेट्स का कुछ इशू था. वह भी अपनी डेट्स को एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हैं. वह भी यह कोशिश कर रही हैं कि वह किसी तरह रुक जाएं.”

विद्या बालन के साथ हमबिस्तर होना चाहती थी यह एक्ट्रेस, खुद के रेप के लिए भी थी तैयार

वाइट ड्रेस में अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आईं कोमोलिका

अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया पर भड़कीं नेहा कक्क्ड़, कहा- 'हमारा रिलेशन खराब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -