अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार
अब 'कसौटी ज़िंदगी...' में होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, यह अभिनेता निभाएंगे किरदार
Share:

इन दिनों टीवी क्वीन एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं इस समय कोमोलिका पूरे बासु परिवार को अपने इशारों पर नचा रही है और प्रेरणा और अनुराग हालात के आगे बेबस नजर आ रहे है. आप सभी ने देखा होगा बीते एपिसोड में प्रेरणा कोमोलिका और अनुराग की सगाई में आकर खूब हंगामा करती है और अनुराग से लाखों सवाल करती है ऐसे में कोमोलिका के हाथों की कठपुतली बन चूका अनुराग भरी महफिल में ही प्रेरणा को कैरेक्टरलेस बोल देता है. वहीं इस एपिसोड के बाद दर्शकों को अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है और हर कोई जानने के लिए बेताब है कि अनुराग और प्रेरणा कैसे हालात से लड़कर अपने सच्चे प्यार को पाएंगे.

वहीं अब सभी को इस बात का भी इंतज़ार है कि शो में मिस्टर बजाज की एंट्री कब होगी? जी हाँ, वहीं अगर आप भी इसी सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं. जी दरअसल हाल ही में इस बारे में पार्थ समथान और पूजा बनर्जी ने बड़ा खुलासा कर दिया है और पार्थ ने इस बारे में बताया कि, 'मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है. ईमानदारी से कहूं तो मुझे सिर्फ एक हफ्ते की स्टोरीलाइन का ही आइडिया होता है.'

वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए पूजा ने कहा कि, 'जब सीजन 2 शुरु होगा तब, यहां तक कि हम भी जानने के लिए बेकरार है कि आखिर मिस्टर बजाज के रोल में कौन दिखेगा. मुझे लगता है कि इकबाल खान इसके लिए अच्छी च्वॉइस हो सकते है.' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि शो में मिस्टर बजाज बनकर कौन आता है..?

शमिता शेट्टी की इस बात को सुनकर फूट-फूटकर रोने भी लगीं भारती, कहा- 'एक दिन...'!

सिद्धू का सपोर्ट करने पर इस एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, गुस्से में कहा...

कभी इस मशहूर एक्टर से शादी करने वाली थी सृति झा लेकिन हो गया था कुछ ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -