कभी कंप्यूटर टीचर थी 'कार्तिक पूर्णिमा' की यह एक्ट्रेस, कहा - '50 से 60 साल के बुजुर्गों...'
कभी कंप्यूटर टीचर थी 'कार्तिक पूर्णिमा' की यह एक्ट्रेस, कहा - '50 से 60 साल के बुजुर्गों...'
Share:

स्टार भारत इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. जी दरअसल इस शो का नाम 'कार्तिक पूर्णिमा' है. इस शो में एक ऐसी लड़की की अनोखी कहानी है जो काली होती है। इस शो में पूर्णिमा की कहानी है और यह शो उसकी सीरत का गुणगान करता है. वहीं इस शो में एक अहम किरदार निभा रही एक्ट्रेस श्रृद्धा जायसवाल अपनी करियर की शुरुआत से पहले एक कंप्यूटर टीचर थीं और हाल ही में अपने एक्ट्रेस बनने पर उन्होंने कई खुलासे किए हैं.

उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'एक्टिंग का कीड़ा मुझमें शुरू से ही था। मैं कोलकाता की रहने वाली हूँ। वहाँ अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मैं कंप्यूटर टीचर बन गई। मैं कॉर्पोरेट कंपनियों में 50 से 60 साल के बुजुर्गों को कम्प्यूटर्स के बेसिक्स, उनकी कंपनी के ऍप और सॉफ्टवेयर से जुड़ी सभी टेक्निकालिटीज़ से जुड़ी ट्रेनिंग उन्हें दिया करती थी। वहां हमेशा मुझे लोग यह कॉम्प्लिमेंट किया करते थे कि मुझे एक्टिंग में जाना चाहिए। एक्टिंग फिल्ड में किसी कोई ना जानने के कारण मैं हमेशा सोशल मिडिया साइट्स पर ऑडिशंस की पोस्ट ढूंढा करती थी, ताकि मैं ऑडिशन देने जा सकूँ।'

इसी के साथ आगे अपने करियर के बारे में उन्होंने कहा कि, 'मैंने एकदिन यह फैसला किया कि मुझे अपनी टीचर की नौकरी छोड़नी होगी तब जाकर मैं अपने एक्टिंग करियर की ओर फोकस कर पाउंगी। इसलिए मैंने सबसे पहले कोलकाता छोड़ने का फैसला किया। जिसके बाद सीधा मैं मुंबई आ गई और सोशल मिडिया साइट्स पर ढूंढकर ऑडिशंस देने लगी और फाइनली मेरी मेहनत रंग लाइ और मैंने एक्टिंग लाइन में अपना कदम रखा। कई शोज़ करने के बाद आज मैं 'कार्तिक पूर्णिमा' शो में एक अहम किरदार निभा रही हूँ।' आप सभी को पता ही होगा कि श्रद्धा इन दिनों शो में कार्तिक की चाची का किरदार निभा रहीं हैं.

सेहत के प्रति नही देखी होगी ऐसी ​दीवानगी, सेट पर इलेक्ट्रिक चूल्हा लाती है ये एक्ट्रेस

Kahaan Hum Kahaan Tum : क्या निशी की सिप्पी मेंशन से हो जाएगी छुट्टी?

'मुझसे शादी करोगे' की कंटेस्टंट जसलीन मथारू ने दिया हेटर्स को ऐसा जवाब, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -