कर्नाटक का सियासी नाटक अब भी जारी, लापता हैं कांग्रेस के तीन विधायक
कर्नाटक का सियासी नाटक अब भी जारी, लापता हैं कांग्रेस के तीन विधायक
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक में सत्ता को लेकर उपजा सियासी तूफ़ान थमने का नाम नहीं ले रहा है. गत एक सप्ताह से चल रही उथल-पुथल के मध्य अभी भी कांग्रेस के तीन विधायक लापता बताए जा रहे हैं. इन लापता विधायकों ने कांग्रेस की परेशानी को और बढ़ा दिया है. भाजपा के 'ऑपरेशन लोटस' को नाकाम बनाने के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को बेंगलुरु में अपने विधायकों की बैठक आयोजित की है, लेकिन लापता तीन विधायकों के आने पर अभी संदेह बना हुआ है.

प्रकाश राज का दावा, AC कमरों में बैठकर चल रहा राम मंदिर का सियासी खेल

बताया जा रहा है कि बाग़ी तीनों कांग्रेस विधायक, समर्थन वापिस लेने वाले दो निर्दलीय विधायकों के साथ मुंबई के एक होटल में मौजूद हैं. वहां शुक्रवार को ही सुबह भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामचंद्र पाटिल ने उनसे चर्चा की है. इन तीन कांग्रेसी विधायकों में से एक रमेश जरकीहोली भी शामिल हैं. ये गत माह से राज्य की एचडी कुमारस्वामी सरकार से नाराज हैं, क्योंकि सीएम कुमारस्वामी ने उस समय अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल करते हुए रमेश जरकीहोली की जगह उनके छोटे भाई सतीश को मंत्री बना दिया था.

योगी कैबिनेट में हुआ बड़ा फैसला, गुजरात और झारखण्ड के बाद यूपी में लागू हुआ सवर्ण आरक्षण

कांग्रेस विधायक दल के नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने बताया है कि, उन्होंने रमेश जरकीहोली के भाई सतीश जरकीहोली को फोन पर बात करने के लिए कहा था. लेकिन अभी तक, ऐसा नहीं लगता है कि इसका कोई लाभ हो रहा है. कांग्रेस के लिए परेशानी की बात यह है कि रमेश जारकीहोली मंगलवार से ही लापता चल रहे हैं. बुधवार को उनके साथ छिपे दो दुसरे विधायक बेंगलुरु वापस लौट आए और वे कांग्रेस की बैठक में भी शामिल हो सकते हैं.

खबरें और भी:- 

महारैली से पहले राहुल गाँधी ने ममता को लिखा पत्र, कहा 'दीदी हम आप साथ हैं '

युवाओं के सवालों का जवाब देते हुए यह बोले शशि थरूर

सवर्ण आरक्षण के प्रस्ताव को जल्द मंजूरी दे सकती है योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -