प्रकाश राज का दावा, AC कमरों में बैठकर चल रहा राम मंदिर का सियासी खेल
प्रकाश राज का दावा, AC कमरों में बैठकर चल रहा राम मंदिर का सियासी खेल
Share:

हैदराबाद: आगामी लोकसभा चुनावों से पहले राम मंदिर मुद्दे पर देश में राजनितिक माहौल गर्म है.आरएसएस और कांग्रेस नेताओं के बाद अब एक्टर प्रकाश राज ने राम मंदिर मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को घेरते हुए प्रकाश राज ने कहा है कि दिल्ली और लखनऊ के एसी कमरों में बैठकर राम मंदिर मुद्दे पर राजनीति खेली जा रही है. बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने जा रहे साउथ के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि, राम मंदिर को लेकर सरकार के पास कोई ठोस रणनीति नहीं है, इस मुद्दे पर मात्र राजनीति की जा रही है.

महारैली से पहले राहुल गाँधी ने ममता को लिखा पत्र, कहा 'दीदी हम आप साथ हैं '

प्रकाश राज ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि, जाइए और अयोध्या में जाकर देखिए कि, वहां जनता किस प्रकार सड़कों पर रहने को विवश हैं उन्होंने सवाल किया कि क्या यही राम राज्य वे पूरे देश में लाना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने भाजपा का नाम नहीं लिया लेकिन संकेतों में उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उल्लेखनीय है कि राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 29 जनवरी को होने वाली है. वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर निरन्तर विहिप और आरएसएस की तरफ से अध्यादेश लाने की मांग की जा रही है.

युवाओं के सवालों का जवाब देते हुए यह बोले शशि थरूर

आपको बता दें कि प्रकाश राज ने हाल ही में लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वे बेंगलुरु सेंट्रल लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरेंगे. प्रकाश राज मोदी सरकार की नीतियों की मुखर आलोचक हैं. उन्होंंने कई बार भाजपा पर भी हमला बोला है और उनकी नजरें बेंगलुरु सेंट्रल की लोकसभा सीट पर जमी हुई हैं, जहां से भाजपा के पीसी मोहन साल 2009 से ही लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं.

खबरें और भी:-

सवर्ण आरक्षण के प्रस्ताव को जल्द मंजूरी दे सकती है योगी सरकार

चीन में शुरू हुआ पहला मोल्टन सोलर प्लांट, यह है खासियत

सूडान में ब्रेड के दाम बढ़ने को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, हिंसक झड़पों में अब तक मारे गए 40 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -