महारैली से पहले राहुल गाँधी ने ममता को लिखा पत्र, कहा 'दीदी हम आप साथ हैं '
महारैली से पहले राहुल गाँधी ने ममता को लिखा पत्र, कहा 'दीदी हम आप साथ हैं '
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में शनिवार को सूबे की सीएम और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी, मोदी सरकार के खिलाफ महारैली निकालने वाली हैं. इस रैली में ममता बनर्जी मोदी सरकार की नीतियों को जनविरोधी करार देते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगी. इस रैली को लेकर कई प्रदेशों के क्षेत्रीय दलों ने भी अपना समर्थन दिया है और कई बड़े नेता भी इसमें शामिल होंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी रैली को अपना समर्थन देते हुए ममता बनर्जी को एक चिट्ठी लिखी है.

मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने में मगन है भाजपा का नेतृत्व- अखिलेश यादव

राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में ममता बनर्जी को दीदी का संबोधन देते हुए मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध संघर्ष में अपना समर्थन देने की बात लिखी है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस महारैली से जनता में एकजुट भारत का शक्तिशाली संदेश जाएगा. उन्होंने यह भी कहा है कि पूरा विपक्ष इस विश्वास के प्रति एकजुट है कि, सच्चे राष्ट्रवाद और विकास की रक्षा, लोकतंत्र, सामाजिक इंसाफ और सहिष्णुता जैसे उन मूल्यों के आधार पर करनी है, जिन्हे मोदी सरकार बर्बाद कर रही है.

सूडान में ब्रेड के दाम बढ़ने को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी, हिंसक झड़पों में अब तक मारे गए 40 लोग

उन्होंने आगे अपने पत्र में लिखा है कि, "हम बंगाल की जनता की सराहना करते हैं, जो ऐतिहासिक रूप से हमारे इन मूल्यों को बचाने में आगे आ रहे हैं." वहीं इस रैली से पूर्व आज ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर फिर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह रैली लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए मृत्यु-नाद की मुनादी होगी. यह रैली भाजपा के कुशासन के विरुद्ध संयुक्त लड़ाई का संकल्प है. उन्होंने आगे कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में मोदी सरकार 125 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी.

खबरें और भी:-

अपनी पार्टी में नहीं मिला सम्मान, इसलिए अब ममता की रैली में जाएंगे भाजपा के 'शत्रु'

सपा-बसपा गठबंधन पर SC-ST आयोग के अध्‍यक्ष का वार, कहा दलितों की दुश्मन है दोनों पार्टियां

अगर नहीं होते बालासाहेब ठाकरे, तो हिन्दुओं को भी पढ़नी पड़ती नमाज़- शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -