कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के घर NIA का छापा, बेटे पर लगा ये बड़ा आरोप
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के घर NIA का छापा, बेटे पर लगा ये बड़ा आरोप
Share:

मंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस के सीनियर नेता तथा विधायक रहे स्‍व. बीएम इदिनब्बा के घर पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम ने छापा मारा है। छापेमारी की यह कार्यवाही बुधवार प्रातः पुलिस उप महानिरीक्षक स्‍तर के अफसर के नेतृत्‍व में की गई है। एजेंसी ने यह कार्रवाई दिवंगत नेता के बेटे बीएम बाशा के आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से सम्पर्क होने के दोष के चलते की है। 

वही कांग्रेस नेता के बेटे बीएम बाशा का कर्नाटक में रियल एस्टेट का बड़ा बिज़नेस है। बाशा एवं उनका खानदान मंगलुरू के मस्तीकट्टे क्षेत्र में रहता है। इसी घर पर NIA की 20 सदस्‍यीय टीन ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि परिवार के कुछ मेंबर्स का जम्‍मू-कश्‍मीर के युवाओं के साथ सम्पर्क है, जो कि आतंकवादी संगठनों से जुड़े हुए हैं। फिलहाल एजेंसी बाशा तथा उनकी बीवी से पूछताछ कर रही है। 

जानकारियों के अनुसार, बाशा के परिवार के मेंबर्स ने ISIS से जुड़े Youtube चैनलों को सब्सक्राइब भी किया हुआ था। NI ने बुधवार प्रातः जम्मू-कश्मीर में भी 3 स्थानों पर छापेमारी की है। इसमें एक बांदीपोरा स्थित हार्डवेयर स्टोर भी सम्मिलित है। एजेंसी का कहना है कि अब भी इस केस में छापेमारी जारी है। बता दें कि बीएम इदिनब्‍बा का अप्रैल 2009 में देहांत हो गया था। उनके एक बेटे बीएम बाशा मंगलुरु में तथा 2 बेटे देश के बाहर रहते हैं। 

मध्यप्रदेश में बाढ़ का विकराल रूप, पानी में बहा 10 साल पहले बना पुल

होंडा और टाटा के साथ इन कंपनियों ने भी अपनी कार की कीमतों में किया भारी इजाफा, जानिए नया भाव

15 सितंबर से शुरू होगी एपी इंटर सप्लीमेंट्री की परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -