15 सितंबर से शुरू होगी एपी इंटर सप्लीमेंट्री की परीक्षा
15 सितंबर से शुरू होगी एपी इंटर सप्लीमेंट्री की परीक्षा
Share:

आंध्र प्रदेश में इंटरमीडिएट एडवांस सप्लीमेंट्री परीक्षाएं 15 सितंबर से 23 सितंबर 2021 तक आयोजित होने वाली हैं। इंटरमीडिएट एकेडमिक काउंसिल ने मंगलवार को इस हद तक अपना शेड्यूल जारी कर दिया। इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष की परीक्षाएं सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और द्वितीय वर्ष की परीक्षा दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक आयोजित की जाएंगी। पता चला है कि मार्च - 2021 में होने वाली सार्वजनिक परीक्षाओं को के कारण स्थगित कर दिया गया है।

कोविड और अंत में रद्द कर दिया। इंटर बोर्ड ने हाल ही में हाई पावर कमेटी की सिफारिशों के बाद इंटर-सेकेंडरी छात्रों के लिए परिणामों की घोषणा की ताकि उन्हें उच्च अध्ययन करने में सक्षम बनाया जा सके। परिणाम दसवीं और इंटर प्रथम वर्ष में छात्रों के अंकों के आधार पर घोषित किया गया था। बोर्ड ने कहा कि वह इंटर प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करेगा। हालांकि, यह कहा जाता है कि जो छात्र दूसरे वर्ष के परिणामों से संतुष्ट नहीं हैं, वे उन्नत पूरक परीक्षा में शामिल हो सकते हैं और परीक्षा शुल्क का भुगतान 17 अगस्त तक किया जाना चाहिए।

सामान्य और व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के सभी छात्रों को इस 17 अगस्त तक फीस का भुगतान करना आवश्यक है, सिवाय उन लोगों को छोड़कर जिन्होंने पहले सार्वजनिक परीक्षाओं के लिए शुल्क का भुगतान किया है। दूसरे वर्ष के छात्र जो अंकों में सुधार के लिए इन परीक्षाओं में शामिल होना चाहते हैं, उन्हें भी फिर से शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, दोनों परीक्षणों में प्राप्त उच्चतम अंक पर विचार किया जाएगा। वहीं, अटेंडेंस को छोड़कर निजी तौर पर परीक्षाओं में बैठने वाले उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करना होगा। बोर्ड सचिव रामकृष्ण ने कहा कि परीक्षा की तारीख आगे नहीं बढ़ाई जाएगी।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -