कर्नाटक में राजनितिक नाटक जारी, 4 बागी विधायकों पर कार्यवाही करेगी कांग्रेस

कर्नाटक में राजनितिक नाटक जारी, 4 बागी विधायकों पर कार्यवाही करेगी कांग्रेस

बेंगलुरू: कर्नाटक में राजनितिक संकट गहराता जा रहा है। कांग्रेस के 5 विधायकों ने आज भी बजट सत्र में शामिल नहीं हुए हैं। पार्टी द्वारा व्हिप जारी करने के बाद भी रमेश जरकीहोली, उमेश जाधव, महेश कुमथली, बी नागेंद्र पार्टी और जेएन गणेश बैठक में उपस्थित नहीं रहे। कांग्रेस ने दल-बदल निरोधक कानून के तहत बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

बंगाल में पीएम मोदी का वार, 'दीदी' दिल्ली पहुँचने को बेताब और सिंडिकेट लूट रहा बंगाल

कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया ने कहा है कि वे विधानसभा के स्पीकर रमेश कुमार से चर्चा करेंगे और उनसे आग्रह करेंगे कि वे रमेश जरकीहोली, उमेश जाधव, महेश कुमथली और बी नागेंद्र के विरुद्ध कार्रवाई करें। उन्होंने कहा है कि, इन चारों एवं जेएन गणेश को छोड़कर बाकी तमाम कांग्रेस विधायकों ने पार्टी विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया।

शिवसेना की मांग, लोकसभा चुनाव से पहले बने राम मंदिर

सिद्धारमैया ने कहा है कि रोशन बेग और बीसी पाटिल नाम के दो विधायकों ने भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हुए, किन्तु उन्होंने इसके लिए पूर्व इजाजत ले ली थी। हाल में एक रिजॉर्ट में अपने एक साथी विधायक के साथ हुई कथित तौर पर हुई झड़प के बाद गणेश को फरार घोषित कर दिया गया है। सिद्धारमैया ने कहा है कि, चार विधायकों ने उन्हें खत लिखकर कहा था कि वे विधानसभा के पूरे बजट सत्र में शामिल नहीं होंगे। 

खबरें और भी:-

फिर केंद्र के सामने अड़ी ममता, कहा अगर अफसरों से सम्मान वापिस लिया, तो मैं उन्हें ‘बंग विभूषण’ दूँगी

सुशिल मोदी का भाजपा के 'शत्रु' को चैलेंज, कहा पटना से लड़ लें चुनाव

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान