फिर केंद्र के सामने अड़ी ममता, कहा अगर अफसरों से सम्मान वापिस लिया, तो मैं उन्हें ‘बंग विभूषण’ दूँगी

फिर केंद्र के सामने अड़ी ममता, कहा अगर अफसरों से सम्मान वापिस लिया, तो मैं उन्हें ‘बंग विभूषण’ दूँगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पांच वरिष्ठ पुलिस अफसरों के खिलाफ केंद्र के दंडात्मक कार्रवाई करने पर विचार करने के बीच सूबे के सीएम  ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा है कि, यदि उनके पदक वापस लिए जाते हैं तो वह उन्हें बंगाल के सर्वोच्च सम्मान ‘बंग विभूषण’ से नवाजेंगी.दरअसल, सारधा चिट फंड घोटाले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने कोलकाता की सीबीआई टीम का प्रयास नाकाम रहने के बाद केंद्र और राज्य सरकार के बीच तनाव जारी है. इस बीच, मुख्यमंत्री ममता की यह टिप्पणी आई है. 

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी, सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में रविवार रात को धरने पर बैठ गई थीं और उन्होंने कहा था कि इस कदम के माध्यम से मोदी सरकार संविधान और संघीय ढांचे की भावना का क़त्ल कर रही है.  डीजीपी वीरेंद्र कुमार समेत पांच अधिकारी चार फरवरी को ममता के धरना स्थल पर सादे कपड़ों में उपस्थित थे. 

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह

ममता बनर्जी ने बांग्ला ग्लोबल बिजनेस समिट से अलग बात करते हुए कहा है कि,‘केंद्र सरकार द्वारा इन पांच वरिष्ठ अफसरों के पदक वापस लिए जाने पर मैं उन्हें राज्य का सर्वोच्च सम्मान बंग विभूषण प्रदान करूँगा.’ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस बात पर जोर देती रही हैं कि ये अफसर सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए प्रदर्शन स्थल पर उपस्थित थे. 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: लालू के तीखे बोल- ''का हो नीतीश, कुछ शरम बचल बा की नहीं''

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती