सुशिल मोदी का भाजपा के 'शत्रु' को चैलेंज, कहा पटना से लड़ लें चुनाव

नागपुर: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बीच कड़ी तकरार रही है. शत्रुघ्न सिन्हा आए दिन सुशील मोदी पर निशाना साधते रहते हैं. किन्तु इस बार सुशील मोदी न भी शत्रुघ्न सिन्हा पर जमकर हमला बोला है. सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली है. हालांकि यह नहीं कहा है कि वे खुद उनके खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

वहीं पीएम मोदी ने शुक्रवार को सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस या राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के टिकट पर पटना से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का चैलेंज देते हुए दावा किया है कि, इससे शत्रुघ्न अपनी लोकप्रियता का 'भ्रम' दूर हो जाएगा. सुशील मोदी भाजपा के 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंचे थे.

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह

इस कार्यक्रम का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करने की खातिर आम जनता से सुझाव प्राप्त करना है.सिन्हा द्वारा अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं की बार-बार तारीफ किए जाने तथा अपनी पार्टी पर हमला करने के बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी ने कहा है कि यह उस परिस्थिति का संकेतक है जिसमें वे खुद को पाते हैं.

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: लालू के तीखे बोल- ''का हो नीतीश, कुछ शरम बचल बा की नहीं''

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -